Logo
हरियाणा के भिवानी में एक ही परिवार के दो लोगों की मौत से लोहारू क्षेत्र में मातम पसरा रहा। बेटे की चिता की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई थी कि पिता ने भी दम तोड़ दिया। इस घटना से हर कोई स्तब्ध रह गया।

Bhiwani: बीते दिवस लोहारू में एक ही परिवार के दो सदस्यों की मौत ने परिवार को ही नहीं बल्कि पूरे शहर को झकझोर दिया। जवान बेटे प्रदीप की मौत के गम ने बुजुर्ग पिता लक्ष्मणदास को अंदर से इतना कमजोर कर दिया कि बेटे के अंतिम संस्कार के महज चार घंटों के भीतर उनका भी हृदयगति रुकने से निधन हो गया। 24 घंटों के भीतर एक ही परिवार के दो सदस्यों की मौत की सूचना से पूरे लोहारू शहर में मातम पसर गया। शुक्रवार सुबह गमगीन माहौल में लक्ष्मणदास का अंतिम संस्कार किया गया।

बेटे प्रदीप काले का हृदयगति रुकने से हुआ था निधन

बता दें कि बीते दिवस कस्बे के समाजसेवी करीब 47 वर्षीय प्रदीप काले का अचानक हृदयाघात से निधन हो गया। सामाजिक कार्यों की बदौलत कम उम्र में ही कस्बे के लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले प्रदीप काले के जाने का हर किसी को गम था। सांय करीब 5 बजे उनका लोहारू में अंतिम संस्कार किया तथा शमशान भूमि में अपने बेटे के अंतिम दर्शनों को पहुंचे प्रदीप के पिता लक्ष्मणदास बस यही कहते नजर आए कि उनका तो सब कुछ लुट गया। अभी बेटे प्रदीप काले की चिता की अग्नि शांत भी नहीं हो पाई थी कि रात करीब 9 बजे उनके पिता लक्ष्मणदास का भी हृदयगति रुकने से निधन हो गया।

बेटे के गम में पिता ने भी त्याग दिए प्राण

बेटे का गम पिता को ऐसा लगा कि बेटे के अंतिम संस्कार के महज 4 घंटे बाद ही पिता के हृदय ने भी काम करना बंद कर दिया। एक ही परिवार में एक साथ दो लोगों की मौत की सूचना से पूरा शहर स्तब्ध हो गया और शहर के काफी लोग रात को ही ढांढस बंधाने उनके घर पहुंच गए। कस्बे के लोगों ने इस हृदयविदारक घटना पर दुख जाहिर करते हुए परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की। प्रदीप काले दो भाईयों में बड़ा था तथा प्रदीप काले अपने पीछे एक पुत्र व पुत्री छोड़ गया हैं।

5379487