Logo
हरियाणा के भिवानी में शादी समारोह के दौरान पुरानी रंजिश के चलते एक युवक पर गांव के ही कुछ युवकों ने गोली चलाकर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में दो युवक घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

Bhiwani: गांव पिंजोखरा में शादी समारोह के दौरान पुरानी रंजिश के चलते युवक पर गांव के ही कुछ युवकों ने गोलियां चला दी। इसके चलते शादी समारोह में मौजूद गांव पिंजोखरा निवासी व्यक्ति व गांव चिडोद निवासी एक व्यक्ति को गोली लगी। गोली लगने के पश्चात घायल दोनों व्यक्तियों को हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां दोनों का उपचार चल रहा है। मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

शादी समारोह से युवक अकेला वापस आ रहा था घर

गांव पिंजोखरा निवासी सचिन ने बताया कि तीन मार्च की रात्रि करीबन 12 बजे वह गांव में शादी समारोह में गया हुआ था। रात्रि में घुड़चढ़ी होने के पश्चात वहां से अकेला घर की तरफ आने लगा तो थोड़ी दूरी पर गांव की धर्मशाला के नजदीक गांव के ही करीबन पांच युवक एक गाड़ी में सवार होकर आए और आते ही गालियां देनी शुरू कर दी। इससे डरकर वह वापस शादी वाले घर के अंदर भाग गया। उनके परिवार की आरोपियों के साथ पुरानी रंजिश चल रही है। इस दौरान जब वह शादी वाले घर में भागकर घुसने लगा तो उस समय आरोपियों में से एक युवक ने पीछे से जान से मारने की नीयत से गोलियां चलाई, लेकिन उसे गोली नहीं लगी और वह बाल-बाल बच गया।

आरोपियों ने गुलशन व श्रवण को गोली मारी

सचिन ने आरोप लगाया कि आरोपी पांचों युवक उसके पीछे ही शादी वाले मकान के अंदर घुस गए और वहां मौजूद लोगों के पीछे सचिन अपनी जान बचाने के लिए छुप गया। समारोह में मौजूद पिंजोखरा निवासी गुलशन व शादी में भाती आए गांव चिडोद निवासी श्रवण ने युवकों को रोका तो आरोपियों ने कहा कि तुम बीच में से हट जाओ, नहीं तो तुम्हें भी जान से मार देंगे।  गुलशन व श्रवण नहीं माने तो आरोपी ने रिवाल्वर की गोली सीधी श्रवण को मारी, जो उसके पैर पर जाकर लगी। आरोपियों में से दूसरे युवक ने हाथ में लिए हथियार से गुलशन को गोली मारी, उसके भी पैर पर गोली लगी।

आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गुहार

सचिन ने आरोप लगाया कि आरोपी गोलियां चलाते रहे, लेकिन वहां मौजूद लोगों के कारण वह बाल बाल बच गया और वहां मौजूद गीत गा रही महिलाओं व अन्य लोगों के शोर मचाने के कारण आरोपी युवक हथियारों सहित मौके से फरार हो गए। घायल गुलशन व श्रवण को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां हिसार के निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। सचिन ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की गुहार लगाई।

5379487