Logo
Bhiwani Crime: भिवानी में चाचा ने भतीजे ला घोंटकर मार और सरसों के खेत में दफना दिया। फिर पुलिस के साथ मिलकर रात भर उसे ढूंढने का नाटक करता रहा।  

Bhiwani Murder: हरियाणा के भिवानी में 13 साल के भतीजे को चाचा ने गला घोंटकर मार डाला। फिर उसकी लाश को प्लास्टिक की रस्सी के फंदे समेत अपने ही सरसों के खेत में दफना दिया। इसके बाद चाचा खुद रात भर पुलिस के साथ बच्चे को ढूंढने का नाटक करता रहा। हालांकि, पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिल गई। जिसमें गायब होने से पहले बच्चा चाचा के साथ दिखाई दे रहा था, जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सारी उसने सारी बात बताई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और जांच में पता चला कि गांव जमालपुर में पुरानी कहासुनी का बदला लेने के लिए उसने भतीजे की हत्या कर दी।

इकलौता बेटा था ऋषभ

गांव जमालपुर निवासी अनिल ने बताया कि उसका 13 साल का बेटा ऋषभ बुधवार की शाम करीब चार बजे अचानक से लापता हो गया था। ऋषभ उनका इकलौता बेटा है और वह नौंवी क्लास में पढ़ता था। उसकी एक छोटी बहन भी है। बेटा नहीं मिला तो उन्होंने पुलिस को शिकायत कर दी। इसके बाद पुलिस ऋषभ की तलाश में जुट गई। साथ ही उसे ढूंढने के लिए पुलिस ने सीसीटीवी खंगालने शुरू कर दिए।

बाइक पर बैठाकर ले गए थे ऋषभ को चाचा

इस मामले की जांच के दौरान पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला । जिसमें उनके घर के पास ही रहने वाले चाचा हरिओम ने ऋषभ को बाइक पर बैठाकर ले जाता हुआ दिखाई दिया। जिसके बाद पुलिस ने हरिओम को हिरासत में ले लिया। पहले वह बच्चे को ढूंढने में पुलिस और परिवार के साथ नाटक कर रहा था। वहीं, पुलिस के पूछताछ में उसने हत्या की पूरी कहानी बता दी।

Also Read: Fatehabad: सड़क हादसे में घायल व्यक्ति को कुत्तों ने नोंचा, मौत

आरोपी ने बताया कि ऋषभ घर से बाजार आया था। वह एक रेहड़ी पर मोमोज खा रहा था। उसके पास ही वह भी रेहड़ी पर गोलगप्पे खा रहा था। वहीं बहाने से उसने ऋषभ को अपनी बाइक पर बिठा लिया। जहां से उसे अपने साथ ले गया। आरोपी चाचा ने आगे बताया कि उसने पहले ऋषभ का गला प्लास्टिक की रस्सी से घोंटा। फिर उसके शव को खेत में दफना दिया। इस खुलासे के बाद पुलिस ने मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में ऋषभ की लाश को खेत से बाहर निकलवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिवानी के नागरिक अस्पताल में भेज दिया।

5379487