Logo
हरियाणा के कैथल में नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कार्यकर्ताओं से कहा कि लोकसभा की जीत से संतुष्ट होकर घर नहीं बैठना है, बल्कि पहले से ज्यादा उत्साह और समर्पण के साथ जनसंपर्क करना है। कांग्रेस कार्यकाल के दौरान कैथल का पूरी तरह कायाकल्प हुआ। जबकि बीजेपी ने यहां की जनता से वोट लेकर उसके साथ सिर्फ धोखा किया।

Kaithal: पूर्व सीएम व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कार्यकर्ताओं से कहा कि लोकसभा की जीत से संतुष्ट होकर घर नहीं बैठना है, बल्कि पहले से ज्यादा उत्साह और समर्पण के साथ जनसंपर्क करना है। अगर जनता की सरकार बनानी है तो जनता के बीच रहना होगा। भूपेंद्र सिंह हुड्डा धन्यवादी कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। हुड्डा ने कैथल के मतदाताओं से चारों विधानसभा सीटें कांग्रेस को जितवाने की अपील करते हुए कहा कि वो अपने काम के नाम पर वोट मांग रहे हैं। कैथल की जनता अपने इलाके को देखकर आसानी से बीजेपी और कांग्रेस के कार्यों की तुलना कर सकती है, क्योंकि कांग्रेस कार्यकाल के दौरान कैथल का पूरी तरह कायाकल्प हुआ। जबकि बीजेपी ने यहां की जनता से वोट लेकर उसके साथ सिर्फ धोखा किया।

लोकसभा चुनाव में जनता ने स्पष्ट किया रुख

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में प्रदेश की जनता ने अपना रुख स्पष्ट कर दिया है। जनता हरियाणा से बीजेपी का सफाया करके कांग्रेस की सरकार बनाना चाहती है। लेकिन इसके लिए जरूरी है कि जिस मेहनत और हौसले के साथ सभी कार्यकर्ताओं ने लोकसभा चुनाव में काम किया, अब विधानसभा चुनाव में उससे ज्यादा ताकत के साथ कांग्रेस के लिए मेहनत करनी है। एक मोर्चा फतेह करने के बाद अब दूसरे मोर्चे को जीतने की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। इसके लिए 36 बिरादरी तक बीजेपी सरकार की विफलताओं और कांग्रेस की घोषणाओं को पहुंचाना है।

घोटालेबाज पोर्टलों को बंद करेगी कांग्रेस

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार ने हर व्यक्ति को पोर्टल के जाल में उलझा दिया है। परिवार पहचान पत्र व प्रॉपर्टी आईडी लोगों के लिए सिर दर्द बन चुकी है। फैमिली आईडी और प्रॉपर्टी आईडी जैसे जनविरोधी और घोटालेबाज पोर्टलों को बंद करने के लिए कांग्रेस प्रतिबद्ध है, क्योंकि कांग्रेस का मानना है कि तकनीक का इस्तेमाल जनता की सहुलियत के लिए होना चाहिए। उसे परेशान करने और घोटाले करने के लिए नहीं। सरकार बनते ही पोर्टलों को बंद कर दिया जाएगा।

CH Govt hbm ad
5379487