Logo
हरियाणा के सोनीपत में लारेंस बिश्नोई गैंग के शॉर्प शूटर अक्षय पलड़ा के मकान पर पुलिस की तरफ से पीला पंजा चलाया गया। अक्षय पलड़ा पर अलग-अलग थानों में 23 से ज्यादा मुकदमें दर्ज है। हाल में वह तिहाड़ जेल में बंद है। उसने गांव स्थित पंचायती भूमि पर अवैध कब्जा किया हुआ था।

Sonipat: लारेंस बिश्नोई गैंग के शॉर्प शूटर अक्षय पलड़ा के मकान पर पुलिस की तरफ से पीला पंजा चलाया गया। पुलिस फिल्मी अंदाज में पीला पंजा व दलबल के साथ गांव पहुंची। जहां पुलिस बल व जिला प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में गांव की पंचायती जमीन पर बने दो कमरों व शौचालय को तोड़ दिया। बहालगढ़ थाना प्रभारी राजीव ने बताया कि अक्षय पलड़ा पर अलग-अलग थानों में 23 से ज्यादा मुकदमें दर्ज है। जिसमें हत्या, हत्या प्रयास व रंगदारी के मुकदमें शामिल है। हाल में वह तिहाड़ जेल में बंद है। उसने गांव स्थित पंचायती भूमि पर अवैध कब्जा किया हुआ था। मामले में जिला प्रशासन की तरफ से मुरथल बीडीपीओ को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया।

बुलडोर न मिलने पर वापिस लौट आई थी टीम

कुख्यात बदमाश के मकान को गिराने के लिए जिला पुलिस बल के प्रशासनिक अधिकारी गत 28 जून को गांव में पहुंचे थे। लेकिन बुलडोजर न मिलने के चलते टीम गांव में इंतजार करने के बाद वापिस लौट आई। बुधवार को बुलडोजर लेकर पुलिस गांव में पहुंची। जहां पंचायती जमीन पर बने अवैध निर्माण को गिरा दिया गया। इस दौरान भारी पुलिस बल तैनात रहा, जिसके कारण किसी ने विरोध नहीं किया। पुलिस ने अवैध निर्माण को तोड़ते हुए अक्षय पलड़ा के कब्जे से जमीन को मुक्त करवाया। पुलिस की कार्रवाई के कारण आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मचा रहा।

शिकायतकर्ता को रसीद न देने पर शहर थाना के मुंशी को किया सस्पेंड

झज्जर जिला पुलिस कमीश्नर बी सतीश बालन ने थानों के औचक निरीक्षण के दौरान थाना शहर के मोहर्र द्वारा शिकायतकर्ता को रसीद नहीं दिए जाने वाले मामले में सस्पेंड करने के निर्देश दिए। पुलिस कमीश्नर के निर्देशानुसार डीसीपी लोगेश कुमार ने थाना मोहर्र को सस्पेंड कर दिया और कहा कि किसी भी कर्मचारी की कार्यशैली से जुड़ी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। यदि भविष्य में कोई कर्मचारी इस तरह की लापरवाही करता हुआ मिला तो तुरंत उसके खिलाफ भी विभागीय कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। डीसीपी ने कहा कि अगर किसी शिकायतकर्ता को उसकी शिकायत की रसीद नहीं दी जाती तो वह 01251277107, 277109 पर संपर्क कर सकता है।

5379487