Logo
Big Success of Rewari Police : रेवाड़ी पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस की टीम ने शहर में काफी समय से लापता चल रहे 99 लोगों को ढूंढ निकाला है।  

Big Success of Rewari Police : हरियाणा के रेवाड़ी में आए दिन लोग लापता हो रहे थे, मासूम बच्चों से लेकर 80 साल के बुजुर्ग तक शामिल थे। इस मामले को लेकर पुलिस थानों में कई मामले हर रोज दर्ज कराए जाते थे। यह मामला पुलिस के लिए भी एक चुनौती बनती जा रही थी।

पिछले एक महीने के दौरान जिला पुलिस ने गुमशुदा लोगों के मामलों को न केवल गंभीरता से लिया, बल्कि पुलिस इस केस को लेकर नतीजे तक पहुंचने में सफल रही। पुलिस की अलग-अलग टीमों ने जून महीने के अंदर 99 लोगों को ढूंढ निकाला, जो काफी समय से लापता थे।

ढूंढ़ गए लोगों में ये हैं शामिल

इनमें 18 नाबालिग लड़के-लड़कियां और 81 महिलाएं-पुरुष शामिल हैं। इस केस को लेकर एसपी ने बताया कि गुमशुदगी के मामलों को गंभीरता से लिया जा रहा है। पुलिस की कोशिश यह है कि जल्द से जल्द लापता हुए लोगों की तलाश कर उन्हें उनके परिजनों सौंप दिया जाए।

आरोपियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

एसपी ने जिले के एसएचओ, चौकी इंचार्ज, सीआईए स्टाफ, नारकोटिक्स सेल और पीओ स्टाफ को आम जनता का सहयोग लेकर कई मामलों में फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए चलाए जा रहे अभियान में तेजी लाने के विशेष रूप से निर्देश भी दिए हैं। इसके अलावा एसपी ने कहा है कि रेवाड़ी में किसी भी तरह का अवैध कारोबार सहन नहीं किया जाएगा और ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Also Read: सोनीपत में रिलेशनशिप में रह रही युवती ने युवक को ट्रेन के आगे धक्का देकर की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपियों के अधिक सख्ती से पेश आएगी पुलिस

एसपी ने जिले के आम जनता से अपील की है कि वह किसी भी तरह के अवैध कारोबार में शामिल व्यक्ति की जानकारी तुरंत नजदीकी पुलिस थाने, चौकी, पुलिस कंट्रोल रूम या फिर डायल 112 नंबर पर दे सकते हैं। पुलिस जानकारी देने वाले व्यक्ति की पहचान को गुप्त रखेगी। एसपी ने यह भी कहा कि जिले में अपराध करने वाले अपराधियों के साथ पहले से भी अधिक सख्ती से कार्रवाई की जाएगी।

5379487