Logo
भाजपा के चुनाव प्रभारी बिप्लब कुमार देब ने कहा कि हार मेरी कुण्डली में नहीं है, हम दस की दस लोकसभा सीटें जीतेंगे। देश और प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाने से कोई भी ताकत नहीं रोक सकती।

Faridabad: चुनाव प्रभारी नियुक्त होने के बाद पहली बार फरीदाबाद पहुंचे भाजपा प्रदेश प्रभारी एवं चुनाव प्रभारी बिप्लब कुमार देब ने कहा कि हार मेरी कुण्डली में नहीं है, हम दस की दस लोकसभा सीटें जीतेंगे। वे फरीदाबाद लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे थे। कार्यालय शुभारंभ अवसर पर बिप्लब देब ने दहाड़ लगाई कि देश और प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाने से कोई भी ताकत नहीं रोक सकती, क्योंकि हरियाणा की जनता भाजपा के साथ है। मोदी-मनोहर की जनकल्याणकारी योजनाओं से जनता खुश है।

कांग्रेस में प्रधानमंत्री बनने के लिए लेना होगा गांधी परिवार में जन्म

बिप्लब देब ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस में प्रधानमंत्री बनने के लिए गांधी परिवार में जन्म लेना होगा। कांग्रेस और क्षेत्रीय पार्टियों के कार्यकर्ताओं को यह सौभाग्य प्राप्त नहीं हो सकता कि वे मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री बन सकें। क्षेत्रीय पार्टियों का भी यही हाल है कि उनके गोत्र व परिवार के लोग ही शीर्ष पदों तक पहुंच सकते हैं। मोदी सरकार में लोग प्रधानमंत्री और गृहमंत्री तक को गालियां तक देते हैं, खिलाफ बोलते हैं, लेकिन कोई कुछ नहीं कहता, यही सच्चा लोकतंत्र है। मोदी राज में लोकतंत्र मजबूत हुआ है। कांग्रेस जैसे विपक्षी दलों के पास कोई मुद्दा नहीं, इसलिए हर बात पर हल्ला मचाना और लोकतंत्र को खतरे में बताना कांग्रेसियों की आदत बन गई है।

कांग्रेस में सिर्फ महाराजा या राजा की बोल सकते हैं

कांग्रेस के संस्कार पर बोलते हुए प्रदेश प्रभारी बिप्लब देब ने कहा कि कांग्रेस के संस्कार ऐसे हैं कि राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे के आगे से माइक हटा दिया जाता है और कोई उनको बोलने नहीं देता। कांग्रेस में सिर्फ राजा या महाराजा ही बोल सकते हैं। नई पीढ़ी को जानकारी होनी चाहिए कि कांग्रेस के 65 साल के शासनकाल में इमरजेंसी लगी और लोगों को जेलों में डाला गया। कांग्रेस शासन के दौरान कोई उनके खिलाफ बोलता था तो उन्हें भी जेलों में डाल दिया जाता था।

जीत कोई नहीं दिला सकता, आपके स्वभाव में होनी चाहिए जीत

बिप्लब कुमार देब ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि जीत कोई दिला नहीं सकता, बल्कि जीत आपके स्वभाव में होनी चाहिए। मोदी के स्वभाव में ही जीत है। हमारा नसीब अच्छा है कि हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में काम करने का सौभाग्य मिला है। प्रधानमंत्री मोदी का अहसास कभी हमें हारने नहीं देगा। जहां चैलेंज नहीं होता, वहां काम करने में मजा भी नहीं आता। हमारे सामने भी विपक्ष होना चाहिए। मोदी के करिश्माई नेतृत्व में दक्षिणी भारत में भी इस बार भाजपा जीत का परचम लहराएगी।

5379487