Logo
Felicitation Ceremony in Rohtak: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी रविवार को राज्य के कार्यालय मंगल कमल में आयोजित अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया।

Felicitation Ceremony in Rohtak: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की तैयारियां शुरू हो चुकी है। आज रविवार को राज्य के कार्यालय मंगल कमल में आयोजित अभिनंदन समारोह में 22 जिलों के पार्टी पदाधिकारी शिरकत की। बहादुरगढ़ से रोहतक के सेक्टर एक तक आठ विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ता प्रदेश प्रभारी एवं केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का स्वागत किया गया।

इन नेताओं का होगा स्वागत

आज सुबह 10 बजे से शुरू होने वाले समारोह में पार्टी की ओर से मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के अलावा उप चुनाव प्रभारी बिप्लब कुमार देब, नवनिर्वाचित सांसद और केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल, राव इंद्रजीत सिंह, कृष्णपाल गुर्जर, नवीन जिंदल और धर्मबीर सिंह के साथ सीएम नायब सैनी का अभिनंदन किया गया। बता दें की सीएम नायब सैनी भी करनाल विधानसभा से विधायक बने हैं।

Also Read: हरियाणा सरकार का बड़ा फैसला, इन जिलों की 91 कॉलोनियों को किया गया नियमित, दो लाख लोगों को मिलेगा फायदा

मंत्री करेंगे चुनाव के मुद्दों पर चर्चा

इस आयोजन के दौरान राज्य के चुनाव प्रभारी धमेंद्र प्रधान, सीएम नायब सिंह सैनी, सह प्रभारी बिप्लब देब, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल, कृष्णपाल गुर्जर, राव इंद्रजीत सिंह एक साथ एक ही मंच पर कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों और नेताओं में को संबोधिक करेंगे। विधानसभा चुनाव के लिए सभी की ड्यूटी भी लगाई जाएगी और किस तरह किस रणनीति के तहत चुनाव लड़ा जाएगा, ऐसे सभी फार्मूलों पर केंद्रीय मंत्री चर्चा करेंगे।

CH Govt hbm ad
5379487