Logo
Haryana Assembly Election: हरियाणा में भाजपा की जीत के बाद बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस पर हमला करते हुए बीजेपी को जीत की बधाई दी है।

Haryana Assembly Election: हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी। पार्टी के नेताओं की प्रतिक्रिया अब तक जारी है। भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने भी हरियाणा में बीजेपी की जीत पर प्रतिक्रिया दी है। शहजाद पूनावाला ने कहा कि हरियाणा में प्रचंड बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार बनी है। बीजेपी का समर्थन करते हुए शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस पर प्रहार किया है।          

मीडिया से बात करते हुए,भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने कहा," जब कल तीसरी बार हरियाणा में भाजपा की सरकार बनी है और वो भी प्रचंड बहुमत के साथ तो इससे एक बात तो साफ है, लोग पार्टी और देश के विरोध में झूठ परोसने का काम कर रहे थे। हरियाणा के लोगों ने भाजपा को जीत दिलवाकर सारे झूठे दृष्टिकोण को ध्वस्त करने का काम किया है।

कांग्रेस ने आस्था पर चोट की है

शहजाद पूनावाला ने कहा, जिस प्रकार से अपने राजनीतिक फायदे के लिए समाज को बांटने की बात, जिस प्रकार से समाज में विभाजन पैदा करने की बात, जिस प्रकार से एक वोट बैंक को एक करने की बात, आस्था पर लगातार चोट करने की बात कांग्रेस पार्टी और उसके इकोसिस्टम ने की, उसे भी करारा जवाब प्रदेश के लोगों ने भाजपा  को जीत दिलवाकर दिया है। कांग्रेस पार्टी बीजेपी को हराने के लिए देश के खिलाफ जो ताकते काम करती है, उस समर्थन में भी उतर आने को कांग्रेस तैयार है।

Also Read: मतदान के आंकड़ों का अंदाजा लगाने में जुटे प्रत्याशी, बूथ एजेंट के साथ की बैठक 

कांग्रेस का देशविरोधी ताकतों का इस्तेमाल करती है

शहजाद पूनावाला ने कहा, हमने देखा है, चुनाव के दौरान पाकिस्तान के ख्वाजा आसिफ ने कांग्रेस और उसके साथियों को आशीर्वाद देने का काम किया था।, भड़काऊ भाषण और बयान सिखों के समर्थन में दिया गया, उसके लिए कांग्रेस पार्टी को समर्थन एक आतंकी गुट से मिला है, आज तक कांग्रेस ने उसका खंडन नहीं किया, कांग्रेस का हाथ देश विरोधी ताकतों के साथ है। कांग्रेस का हाथ केवल एक चुनाव जीतने के लिए देशविरोधी ताकतों के साथ हो जाता है।"

CH Govt jindal steel jindal logo hbm ad
5379487