Logo
Haryana Assembly Election: रोहतक में आज भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रैली की है। जेपी नड्डा ने कलानौर से भाजपा प्रत्याशी रेनू डावला के समर्थन में जनता से वोट मांगे हैं।

Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनावों के मद्देनजर पार्टी के नेता चुनाव प्रचार करते हुए जनता को साधने में एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। आज हरियाणा के रोहतक कलानौर में  29 सितंबर रविवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री जगत प्रकाश नड्डा रैली करने पहुंचे।

इस रैली में जेपी नड्डा कलानौर से भाजपा उम्मीदवार रेनू डावला के समर्थन में जनता से वोट की अपील की है। जेपी नड्डा के साथ मंच पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली, पूर्व मेयर मनमोहन गोयल व जिला अध्यक्ष रणबीर ढाका भी मौजूद रहे। खास बात यह रही कि रैली की समाप्ति पर बीजेपी प्रत्याशी रेनू डाबला ने जनता से वोट रूपी भात मांग ली। 

कांग्रेस एक एटीएम है - नड्डा

रोहतक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भाजपा उम्मीदवार रेनू डावला के समर्थन में अपील करते हुए नड्डा ने कांग्रेस पर हमला बोला, उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज में जमीन घोटाला चरम पर था। बड़े- बड़े उद्योगपति किसानों की जमीन हड़प लेते थे। उस समय नौकरियां भी खर्ची पर्ची के आधार दी जाती थी। योग्य छात्रों को बेरोजगारी की मार झेलनी पड़ती थी। नड्डा ने कहा कि कांग्रेस के लिए सरकार का मतलब एटीएम है।

भाजपा की नॉन स्टॉप सरकार- नड्डा

कांग्रेस हरियाणा से पैसा निकालकर दिल्ली के शाही परिवार तक पहुंचाती है। नड्डा ने कहा कि एक तरफ राहुल गांधी संविधान को हाथ में लिए फिरते हैं। वहीं दूसरी तरफ अमेरिका जाकर कहते हैं कि समय आने पर आरक्षण खत्म हो जाएगा। बीजेपी कांग्रेस को कहना चाहती है कि आरक्षण कभी खत्म नहीं होगा।

Also Read: झज्जर में राजनाथ सिंह का कांग्रेस पर जोरदार प्रहार, बोले- आरक्षण नहीं होगा कभी खत्म

कर्नाटक में भी कांग्रेस के झूठे वादे

नड्डा ने कहा कि जहां एक तरफ जमीन घोटाला, कोयला घोटाला, पनडुब्बी घोटाला, हेलीकॉप्टर घोटाला है, वहीं दूसरी तरफ नॉन स्टॉप भाजपा सरकार है। कर्नाटक और हिमाचल में भी कांग्रेस ने झूठे वादे किए हैं, और सत्ता में आ गई है। हिमाचल में कांग्रेस ने महिलाओं को 1500 रुपये हर महीने देने का वादा किया था, लेकिन उसे पूरा नहीं किया गया। कनार्टक में भी विकास ठप पड़ा है। उन्होंने जनता से बीजेपी को भारी बहुमत से जिताने का आह्वान किया। 

रेनू डाबला ने मांगा भात 

रैली की समाप्ति के बाद बीजेपी प्रत्याशी रेनू डाबला ने अपनी झोली फैलाकर भात मांग लिया। उनकी इस अपील पर सभी हां में हां मिलाते नजर आए। रेनू डाबला ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि प्रदेश भर में कमल का फूल खिलेगा। बीजेपी ही एकमात्र पार्टी है, जो बिना भेदभाव के हर क्षेत्र में विकास कार्य करती है। 

5379487