Logo
हरियाणा के हांसी में पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझाते हुए हत्यारोपी को मात्र पांच दिन में काबू कर लिया। आरोपी ने रुपयों के लेनदेन में हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Hansi: तिकोना पार्क के समीप 25 मई की रात को किए गए प्रेम नगर निवासी शैंटी के मर्डर की गुत्थी का पुलिस ने 5 दिन में पर्दाफाश कर दिया। हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश जिला कुशीनगर के गांव तमकहुणी रयाज तथा हाल रुपनगर कॉलोनी निवासी मुकेश के रुप में हुई है। जांच अधिकारी शहर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर जगजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने मौके से बरामद साक्ष्यों तथा मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने हत्या की वारदात को कबूल कर लिया।

रुपयों के लेन देन को लेकर हुए विवाद में की हत्या

जानकारी अनुसार आरोपी ने बताया कि वह 25 मई को शाम करीब 7 बजे तिकोना पार्क के समीप रेहड़ी पर बैठकर शराब पी रहा था तथा वहीं दूसरी रेहड़ी पर शैंटी भी शराब पी रहा था। शराब पीने के बाद करीब 8 बजे वह अपनी साइकिल लेकर घर जाने लगा तो रास्ते में शैंटी मिल गया। शैंटी से कहा कि तेरे भाई सोनू ने मेरे ईनाम के रुपए नहीं दिए और उसने मेरे साथ झगड़ा करके मेरी पिटाई भी की थी। इस पर शैंटी एकदम तैश में आ गया और उसने धक्का देकर साइकिल सहित नीचे गिरा दिया। इस कारण उसे गुस्सा आ गया और दोनों आपस में लड़ने लगे। लड़ाई के दौरान शैंटी मुझसे अपने आप को छुड़वाकर गली में भागने लगा तो उसने पीछा कर शैंटी को पकड़ लिया और धक्का मारा, जिसके कारण वह मुंह के बल गिर गया। उसके बाद गली में पड़ी हुई ईंट उठाकर उसके सिर पर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

वारदात को अंजाम देकर मौके से हुआ फरार

पूछताछ में आरोपी मुकेश ने बताया कि गली में लोगों को आता देखकर वह हाथ में ली हुई ईंट सहित मौके से भाग गया और भागते हुए ईंट को वहीं गली में फेंक दिया। उसके बाद अपने घर चला आया और खाना खाकर सो गया। मुकेश ने बताया उसे अगले दिन पता चला कि झगड़े के दौरान शैंटी को जो ईंट से चोटें मारी थी, उसकी वजह से शैंटी की मौत हो गई है। जांच अधिकारी इंस्पेक्टर जगजीत सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपी मुकेश को न्यायालय में पेश करके दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। रिमांड के दौरान आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी।

5379487