Logo
हरियाणा के बहादुरगढ़ में कुछ युवकों के बीच हुए झगड़े के दौरान आरोपी ने एक युवक के सिर में बीयर की बोतल मारी तो दूसरे के पेट में टूटी बोतल से वार कर दिया। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया, जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज किया।

Bahadurgarh: झज्जर रोड पर कुंदन सिनेमा के पास कुछ युवकों के बीच आपस में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इस झगड़े में एक युवक के सिर में बीयर की बोतल मार दी तो दूसरे युवक के पेट में बोतल का कांच घोंप दिया। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घायलों की शिकायत पर सिटी थाने में तीन नामजद युवकों पर केस दर्ज किया गया। पुलिस मामले में जांच कर रही है। झगड़े की वजह अभी स्पष्ट नहीं है।

झगड़े के दौरान सिर में मारी बीयर की बोतल

झगड़े की वारदात 11 मई की है, लेकिन मामला अब दर्ज हुआ है। अस्पताल में उपचाराधीन घायलों के बयान पर ही पुलिस कार्रवाई कर रही है। लाइनपार निवासी राहुल का कहना है कि 11 मई की रात को वह झज्जर रोड से अपने घर की तरफ जा रहा था। जब कुंदन सिनेमा के पास पहुंचा तो देखा कि वहां उसके दोस्त पंकज और सोनू के साथ तीन युवक मारपीट कर रहे थे। वह उन्हें छुड़वाने के लिए बीच बचाव करने लगा तो आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट की। इसी दौरान एक हमलावर ने बीयर की बोतल पंकज के सिर में मार दी। इससे बोतल टूट गई और उस युवक ने वह टूटी हुई बोतल से उसके पेट पर वार कर दिया। झगड़े को देखकर आसपास भीड़ जुटने लगी तो हमलावर जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए।

घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में करवाया भर्ती

घायल राहुल ने बताया कि आरोपियों के फरार होने के बाद राहगीरों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया। झगड़े में पंकज व उसे गंभीर चोट लगी है। उधर, सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन बयान नहीं हो सके थे। मंगलवार को बयान के बाद सिटी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। तीनों आरोपी युवक रोहतक जिले के रहने वाले बताए गए हैं, जो बहादुरगढ़ की एक एकेडमी में पढ़ने आते हैं। आरोपों की सच्चाई और झगड़े की वजह अभी तफ्तीश का विषय है।

jindal steel jindal logo hbm ad
5379487