Logo
हरियाणा के नारनौंद में पुट्ठी माइनर में बोरी में बंधा एक अज्ञात महिला का शव मिला। महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस महिला की पहचान कराने की काफी कोशिश कर रही है लेकिन अभी तक उसकी पहचान नहीं हुई है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Narnaund: बास क्षेत्र में पुट्ठी माइनर में बोरी में बंधा एक अज्ञात महिला का शव मिला। महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस महिला की पहचान कराने की काफी कोशिश कर रही है लेकिन अभी तक उसकी पहचान नहीं हुई है। महिला की उम्र लगभग 30 से 35 वर्ष बताई जा रही है। बास थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए हांसी के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया। महिला के शव को पहचान के लिए हांसी नागरिक अस्पताल के डेड हाउस में रखवाया गया है।

पुट्टी माइनर में पड़ी हुई थी बोरी

जानकारी अनुसार गांव बड़छप्पर के पास पुट्टी माइनर में एक बोरी पड़ी हुई मिली। खेतों में जा रहे ग्रामीणों ने बुधवार को माइनर में एक बोरी पड़ी हुई देखी, जिसमें से बदबू आ रही थी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना तुरंत बास पुलिस को दी। बास थाना प्रभारी पवित्र कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और बोरी को माइनर से बाहर निकलवाया। बोरी को खोला तो उसमें से महिला का शव निकाला। थाना प्रभारी पवित्र कुमार ने इसकी सूचना नारनौंद के डीएसपी राज सिंह लालका को दी। इसके बाद डीएसपी भी मौके पर पहुंचे। महिला का शव चार से पांच दिन पुराना लग रहा है। उसके दाएं हाथ पर एक टैटू बना हुआ है और पवन नाम लिखा हुआ है। वहीं पुलिस ने एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया और एफएसएल की टीम ने मौके से जरूरी साक्ष्य जुटाए।

गुमशुदा मामलों की डिटेल खंगाली जा रही

थाना प्रभारी बास पवित्र कुमार ने बताया कि सभी गुमशुदा मामलों की रिपोर्ट खंगाली जा रही है। मृतका की पहचान के लिए आसपास के सभी जिलों में उसकी तस्वीर भेजी गई है। साथ ही जिले के सभी थानों व ग्रुपों में गुमशुदा की शिकायत पर नजर बनाए रखने के लिए भी कहा गया है। जैसे ही कोई सुराग मिलेगा, पुलिस उस पर त्वरित कार्रवाई करेगी।

5379487