Logo
हरियाणा के चरखी दादरी में दिल्ली पुलिस के जवान ने बहन के घर पहुंचकर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। गोली लगने से बुजुर्ग की मौत हो गई तथा एक महिला सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की।

Charkhi Dadri: दिल्ली पुलिस के जवान ने शुक्रवार सुबह अपनी बहन के घर पहुंचकर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। गोली लगने से बुजुर्ग की मौत हो गई तथा एक महिला सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए रोहतक पीजीआई रेफर किया गया। पुलिस ने आरोपी के जीजा की शिकायत पर हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने घटना स्थल पर गोली के खोल व वारदात में प्रयोग की गई गाड़ी बरामद की है, जिसमें दिल्ली पुलिस की वर्दी मिली है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

बहन की शादी से नाराज था आरोपी भाई

जानकारी अनुसार गांव घसौला निवासी रजत की शादी दिसंबर 2023 में गोपालवास निवासी उषा के साथ हुई। बताया जा रहा है रिश्ते के वक्त उषा के परिजनों को बताया गया कि रजत गृह मंत्रालय में नौकरी करता है। लेकिन शादी के बाद पता चला कि रजत कोई नौकरी नहीं करता। इस बात से उषा का भाई साकेत नाराज था। साकेत दिल्ली पुलिस का जवान है। इसी बात से नाराज साकेत शुक्रवार अलसुबह दिल्ली से सीधा अपनी बहन की ससुराल घसौला में पहुंचा। साकेत ने बाहर से आवाज लगाई तो उसके जीजा रजत ने गेट खोला। गेट खोलते ही साकेत ने रजत पर पिस्तौल निकालकर फायरिंग कर दी। रजत ने भागकर जान बचाई।

गोली लगने से बुजुर्ग की मौत, तीन घायल

गोली की आवाज सुनकर परिवार के अन्य सदस्य बाहर निकल आए। इसके बाद आरोपी साकेत ने उन पर गोली चलानी शुरू कर दी। गोली लगने से 55 वर्षीय छोटेलाल की मौत हो गई और शकुंतला, शिवम और सुरेंद्र गोली लगने से घायल हो गए। इसके बाद आरोपी कार छोड़कर फरार हो गया। ग्रामीणों ने तीनों घायलों को दादरी सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से उनको रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि रिश्ते के वक्त नौकरी की झूठ व रुपयों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस व एफएसएल टीम ने 20 गोली के खोल, एक मैगजीन, कारतूस व कार बरामद की है।

खिड़की से कूदकर बचाई जान

रजत ने बताया कि साकेत ने घर के सामने आकर आवाज लगाई। जब उसने दरवाजा खोला तो साकेत ने गोली चला दी। उसने खिड़की से कूदकर जान बचाई, लेकिन गोली लगने से उसके दादा छोटेलाल की मौत हो गई और उसकी मां शकुंतला, पिता सुरेंद्र व भाई शिवम घायल हो गए। डीएसपी सुभाष चंद्र ने बताया कि आरोपी पर मामला दर्ज किया गया है। आरोपी का बहन के पति के साथ विवाद चल रहा था। घटना स्थल से एक कार व दिल्ली पुलिस की वर्दी बरामद की है। एफएसएल टीम ने 20 गोली के खोल बरामद किए हैं। आरोपी दिल्ली पुलिस का जवान है, जो दिल्ली से सरकारी असलाह लेकर टैक्सी किराए पर लेकर घसौला पहुंचा था। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

5379487