Logo
हरियाणा के साल्हावास क्षेत्र के गांव चांदौल के निर्मलदास मंदिर में तेजधार हथियार से पुजारी की निर्मम हत्या कर दी गई। पुजारी का शव मंदिर परिसर में चारपाई पर लहूलुहान अवस्था में मिला। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

साल्हावास/झज्जर: क्षेत्र के गांव चांदौल के निर्मलदास मंदिर में तेजधार हथियार से पुजारी की निर्मम हत्या कर दी गई। पुजारी का शव शुक्रवार सुबह मंदिर परिसर में चारपाई पर लहूलुहान अवस्था में मिला। ग्रामीणों ने जब देखा तो उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया और साक्ष्य एकत्रित किए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय नागरिक अस्पताल भिजवाया। मृतक की पहचान रेवाड़ी जिले के कान्हड़वास गांव निवासी करीब 65 वर्षीय सुमेर के तौर पर हुई। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

गांव के मंदिर में 2 साल से था पुजारी

मृतक के भाई उमीर सिंह ने बताया कि सुमेर रेलवे विभाग में चतुर्थ श्रेणी के पद पर कार्यरत करता था। सुमेर रेलवे से  सेवानिवृत्ति के बाद पिछले करीब दो वर्षों से चांदौल गांव के मंदिर में पुजारी के रूप में रह रहा था। मंदिर में निर्माण कार्य चल रहा था। सुबह जब श्रद्धालु व श्रमिक मंदिर पहुंचे तो उन्होंने सुमेर का शव देखा। मामले के जांच अधिकारी संदीप ने बताया कि मृतक के पुत्र विजय की शिकायत के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। इस संबंध में पुलिस द्वारा नियमानुसार आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

गोदाम में गेहूं से भरी बोरियों के नीचे मिला युवक का शव

गोहाना में बरोदा रोड स्थित एफसीआइ के गोदाम में गेहूं से भरी बोरियों के नीचे एक युवक का शव मिला। बदबू आने के बाद बोरियां हटाई गई तो युवक का पता चला। पुलिस मान रही है कि युवक गेहूं की चोरी करने के लिए गोदाम में घुसा था और ऊपर से बोरियां गिर गई। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। शव को बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कालेज के अस्पताल भिजवाया गया। मृतक की शिनाख्त के लिए आसपास के थानों में सूचना दी गई है।

5379487