Logo
हरियाणा के चरखी दादरी में होटल में खाना खाते समय बदमाशों ने दो युवकों पर हमला कर दिया, जिसमें एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Charkhi Dadri: बस स्टैंड के पास पूर्ण मार्केट स्थित एक होटल में खाना खाने आए दो युवकों पर दर्जनभर बदमाशों ने लाठी डंडो व तेजधार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी। गैंगवार व रंजिश के चलते किए गए हमले में वार्ड 13 निवासी आकाश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका साथी राहुल गंभीर रूप से घायल हो गया। हमले व हत्या की पूरी वारदात होटल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। वहीं घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। वहीं, मृतक के परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी होने तक शव लेने से इनकार कर दिया। पुलिस ने मामले में 10 नामजद व कुछ अन्य युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

होटल में खाना खाते समय वारदात को दिया अंजाम

जानकारी अनुसार मृतक आकाश अपने दोस्त राहुल के साथ होटल में खाना खा रहा था। इसी दौरान दर्जनभर से अधिक बदमाश होटल में आए और पुरानी रंजिश व गैंगवार के चलते दोनों के ऊपर टूट पड़े। बदमाशों के हाथ में  तेजधार हथियारों के साथ लाठी व डंडे थे, जिनसे हमला कर आकाश को मौत के घाट उतार दिया। जबकि उसके साथी राहुल को गंभीर रूप से घायल कर मौके से फरार हो गए। हत्या व मारपीट की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। राहुल को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी गंभीर अवस्था को देखते हुए रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। वहीं, मृतक के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मृतक के परिजनों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है।

6 बहनों का इकलौता भाई था मृतक आकाश

मृतक के परिजनों ने बताया कि आकाश छह बहनों  का इकलौता भाई था। कुछ समय पहले ही आकाश के पिता की मौत हो गई थी। अब आकाश की मौत के बाद उसकी मां घर में अकेली रह गई। उन्होंने आकाश की हत्या करने वाले आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। साथ ही आकाश के शव को लेने से भी तब तक इनकार कर दिया, जब तक आरोपी नहीं पकड़े जाते। पुलिस मामले को गंभीरता से ले रही है। हत्यारोपियों की तलाश के लिए पुलिस ने चार टीमों का गठन कर फील्ड में उतारा हुआ है। पुलिस ने आश्वासन दिया कि जल्द ही आरोपियों को काबू कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

5379487