Logo
हरियाणा के नारनौंद में वरिष्ठ भाजपा नेता कैप्टन अभिमन्यु ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि प्रदेश की सभी सीटों पर कमल खिलाकर लगातार तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का काम करें।

Narnaund: प्रदेश के पूर्व वित्त मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता कैप्टन अभिमन्यु ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि प्रदेश की सभी सीटों पर कमल खिलाकर लगातार तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का काम करें। कैप्टन अभिमन्यु वीरवार को हलके के गांव गैबी नगर, नाड़ा, खेड़ी चोपटा आदि दर्जनों गांवों का दौरा करते हुए कार्यकर्ताओं से कमल खिलाने की अपील कर रहे थे। पूर्व वित्त मंत्री ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धारा 370 को तोड़कर इतिहास रचने का काम किया। वहीं राम मंदिर का निर्माण करके देश के लोगों को नायाब तोहफा दिया। देश को विकास की गति देकर ऊपर के पायदान पर खड़ा कर दिया है।

जनता के पास जाने को कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं

कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के पास जनता के बीच में जाने के लिए कोई मुद्दा नहीं बचा, इसलिए वह लोगों को बरगलाकर सत्ता हासिल करने चाहते हैं ताकि देश में एक बार फिर लूट की दुकानदारी शुरू की जा सके। प्रदेश में युवाओं को बिना खर्ची व पर्ची के नौकरी देकर ऐतिहासिक कदम उठाया है। पहले वाली सरकारों में नौकरियों की बोली लगाई जाती थी लेकिन आज योग्य उम्मीदवार को मेरिट के आधार पर नौकरी दी जाती है। बहुत सारी योजनाओं को ऑनलाइन करके लूट को खत्म करने का काम किया है।

कांग्रेस दो पक्षों में बंटी

कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता कहते हैं कि सत्ता में आते ही इस सिस्टम को बदल देंगे ताकि वह जनता का पैसा लूट सके, लेकिन जनता जागरूक हो चुकी है। वह अपने एक-एक पैसे का हिसाब लेना जानती है। प्रदेश में कांग्रेस पार्टी दो पक्षों में बंटी नजर आ रही है। एक पक्ष के नेता एक ही लोकसभा क्षेत्र में देखे जा सकते हैं। दोनों में एक-दूसरे को हराने के लिए खेल खेला जा रहा है। भाजपा के सभी नेता एकजुट होकर कमल खिलाने के लिए घर-घर जाकर लोगों से संपर्क कर रहे हैं।

5379487