Logo
हरियाणा के नारनौंद में पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कांग्रेस, इनेलो व जजपा को बाप-बेटों की पार्टी बताते हुए कहा कि केवल घर व परिवार तक सोच रखने वाली पार्टी जनता का भला नहीं सोच सकती। अगर यह सत्ता में आए तो अपनी जेब भरने व भ्रष्टाचार करने के अलावा कुछ नहीं करेंगे।

Narnaund: नारनौंद विधानसभा क्षेत्र की जनता अपने व पराए की पहचान करके मतदान करेगी। यहां की जनता राष्ट्रहित को ध्यान में रखकर मतदान करेगी और भाजपा उम्मीदवार को भारी मतों से जिताकर नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाकर विकसित भारत के संकल्प को पूरा करेगी। यह बात वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने अपने पैतृक गांव खांडाखेड़ी में भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कही। खांडाखेड़ी में भाजपा प्रत्याशी रणजीत सिंह का ट्रेक्टर ट्राली व बाइक रैली के साथ जोरदार स्वागत किया गया। अनेक महिलाओं ने भी भाजपा के समर्थन में जुलूस निकाला।

कांग्रेस, इनेलो व जजपा पर बरसे कैप्टन

कैप्टन अभिमन्यु ने जनसभाओं के दौरान कांग्रेस, जजपा व इनेलो को जमकर आड़े हाथों लिया। उन्होंने इन पार्टियों को बाप-बेटों की पार्टी बताते हुए कहा कि केवल घर व परिवार तक सोच रखने वाली पार्टी जनता का भला नहीं सोच सकती। इन पार्टियों के भ्रष्टाचार से जनता को अवगत करवाया और कहा कि जब-जब भी इन पार्टियों को सत्ता में आने का मौका मिला तो उन्होंने अपनी जेबें भरने, भ्रष्टाचार करने व जनता पर अत्याचार करने के अलावा कुछ नहीं किया। नारनौंद क्षेत्र की जनता से उन्होंने अपील की कि वे अपना एक-एक कीमती वोट भाजपा के पक्ष में देकर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में सहयोग दें। उन्होंने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस वाले वोट तो आपके मांगने आएंगे, लेकिन विकास रोहतक का करवाएंगे।

कैप्टन अभिमन्यु ने कार्यकर्ताओं की लगाई जिम्मेवारी

पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने सभी कार्यकर्ताओं की जिम्मेवारी लगाते हुए कहा कि सभी कार्यकर्ता अपने गांव में सभी बूथों पर कमल खिलाने का काम करें। मतदान में कम समय बचा है। पूरी ताकत के साथ एक-एक कार्यकर्ता दिन-रात मेहनत करके भाजपा की नीतियों को घर-घर तक पहुंचा कर बड़े अंतर से जीत सुनिश्चित करें। इस मौके पर अजय सिंधु, जयबीर माजरा, मंडल अध्यक्ष आजाद शर्मा, कुलदीप गौतम, सरपंच बलजीत, सुषमा पांचाल, कमलेश लोहान सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे।

5379487