Logo
हरियाणा के रेवाड़ी में शुक्रवार रात एनएच-71 पर चलती इलेक्ट्रिक कार में आग लग गई। आग लगने के बाद कार में सवारों ने कूदकर अपनी जान बचाई। पलभर में कार पूरी तरह जल गई, अभी आग लगने के कारणों व मालिक का पता नहीं चला है।

रेवाड़ी। शुक्रवार रात करीब 10 बजे रेवाड़ी के पटौदी रोड से एनएच-71 पर चढ़ी टॉटा कंपनी की इलेक्ट्रिक कार में अचानक आग लग गई। कार में आग लगने का पता चलते ही चालक सहित कार में सवारों ने कूदकर अपनी जान बचाई। आग इतनी भयंकर थी फायर बिग्रेड की गाड़ी के मौके पर पहुंचने से पहले ही कार राख में तब्दील हो गई। कूदकर अपनी जान बचाने वाले कार सवार चारों लोग घटना स्थल से फरार हो गए। जिससे कार में आग लगने के कारणों व कार मालिक का अभी तक पता नहीं चल पाया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

राहगिरों ने दी सूचना

आग लगने के बाद कार सवार लोगों के भागने पर राहगिरों ने घटना की सूचना पुलिस व दमकल विभाग को दी। कार से जैसे ही आग की लपटे उठनी शुरू हुई तो कार सवार नीचे कूदकर मौके से भाग गए थे। जिस कारण वहां से गुजरने वाले राहगिरों ने घटना की प्रशासन को दी। प्रत्यक्षदशियों की माने तो कार में तीन से चार लोग सवार थे तथा पहले आगे की सीटों पर बैठे लोग कूदें और फिर पीछे की सीट पर बैठे। सभी के मौके से फरार होने के कारण यह पता नहीं चल पाया कि कार में आग कैसे लगी।

तो अब राख से तलाशने होंगे जवाब 

कार में आग लगना भले ही एक संयोग हो, परंतु कार सवारों लोगों के घटना स्थल से फरार होने पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं। अब पुलिस को कार की जली हुई राख में से ही इन सवालों के जवाब तलाशने होंगे। हां यदि कार मालिक स्वयं आगे आ जाए तो कार में आग लगने के कारणों का भले ही पता नहीं चल पाए, परंतु जांच में आसानी अवश्य होगी।

कार चोरी की थी या फिर कुछ

कार सवारों के बिना पुलिस को सूचित किए मौके से फरार होने से कई सवाल उठ रहे हैं। सबसे पहला सवाल तो यह है कि क्या आरोपी कार चोरी कर भाग रहे थे। कार यदि खुद की थी तो फिर कार में ऐसा क्या था कि कार में सवार लोगों को अपनी पहचान छुपाने के लिए मौके से भागना पड़ा। इन सब सवालों के जवाब तलाशना पुलिस के लिए अब इतना आसान नहीं होगा।

5379487