Logo
Jind Road Accident: जींद में नेशनल हाईवे नंबर 152 डी पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कुत्ते को बचाने के लिए फौजी की कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकरा गई। जिस कारण महिला की मौत हो गई और 2 बच्चे घायल हो गए।

Jind Road Accident: हरियाणा के जींद में नेशनल हाईवे पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जामनी गांव के पास कुत्ता आने से गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई और 2 बच्चे घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, राजस्थान के अलवर जिले के गांव माजरा निवासी प्रवीन ने बताया कि वह वर्तमान में आर्मी में तैनात है और उसकी ड्यूटी सोलन के ढगसाई में है। वह रविवार की शाम को हाईवे नंबर 152 डी से अपनी पत्नी आशा और दो बच्चों के साथ कार से जा रहा था। सोमवार के सुबह जब वह जामनी गांव के पास पहुंचा, तो सामने से एक कुत्ता आ गया। उस कुत्ते को बचाने के चक्कर में गाड़ी बेकाबू हो गई और डिवाइडर से टकरा गई।

Also Read: Karnal News: एक युवक ने महिला टीचर से की अश्लीलता, विरोध करने पर पति को बुरी तरह पीटा

पुलिस ने दर्ज किया फौजी का बयान

इस हादसे के दौरान उसकी पत्नी पीछे बैठी थी। जो हादसे के दौरान गाड़ी के आगे वाले शीशे से जा टकराई, जिसमें उसकी मौत हो गई। दोनों बच्चे एक लड़का और लड़की गंभीर रूप से घायल हो गए। इस मामले में पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस ने फौजी के बयान दर्ज कर लिए हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

5379487