Logo
Faridabad Traffic Police: हरियाणा के फरीदाबाद में एक कार ड्राइवर ने ट्रैफिक पुलिस को घसीटते हुए काफी दूर तक ले गया। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चालक को गिरफ्तार कर लिया।

Faridabad Traffic Police: फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में नशे में धुत एक कार ड्राइवर ने ट्रैफिक पुलिस को घसीटते हुए काफी दूर तक ले गया। इसके बाद वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने अपनी जान दांव पर लगाकर नशे में धुत एक कार ड्राइवर को काबू पर पाया। इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें ये भी दिखाई दे रहा है कि कार में सवार दूसरे व्यक्ति ने कूदकर अपनी जान बचाई।

जानें पूरा मामला

बल्लभगढ़ बस स्टैंड पर यह घटना हुई जहां पर कार चालक ने शुक्रवार को बस स्टैंड के पास अपनी कार रोड के बीच में खड़ी कर सवारियां भर रहा था। इस दौरान रोड बाधित होने पर ट्रैफिक पुलिस के सब इंस्पेक्टर प्रेम प्रकाश मौके पर पहुंच गए। उन्होंने ड्राइवर से कार के कागजात मांगे। इस पर कार ड्राइवर और ट्रैफिक पुलिस के बीच बहस हो गई।

इस घटना के वीडियो में दिखाई दे रहा है कि ड्राइवर कार को भगाने की कोशिश करता है। ट्रैफिक पुलिस कार की खिड़की पर चढ़ जाता है और इसके बाद कार रोड पर डिवाइडर से भी टकराती है। चलती कार में ही पुलिसकर्मी और ड्राइवर में हाथापाई होती दिखाई दी। इस बीच कार में सवार व्यक्ति भी कर कूद कर बाहर निकलते हैं। ड्राइवर पुलिसकर्मी को घसीटते हुए ले जाता है, जिसके बाद अन्य पुलिसकर्मियों की मदद से कार समेत ड्राइवर को काबू किया गया।

Also Read: हरियाणा में फायरिंग, गाडी सवार युवकों ने वाटर ऑपरेटर को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस कर रही कार्रवाई

मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों के अनुसार, ट्रैफिक पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने अपनी जान पर खेल कर ड्राइवर सहित कार को रोका। कार चालक नशे में धुत था। ऐसे में सवारियों के साथ रास्ते में बड़ा हादसा भी हो सकता था। फिलहाल चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

5379487