Logo
हरियाणा के नूंह में एक युवती के साथ दुष्कर्म किया गया। दुष्कर्म के बाद युवती गर्भवती हो गई, जिसका गर्भपात करवाते समय युवती की मौत भी हो गई। पुलिस ने मामले में जांच करते हुए एक आरोपी काबू कर लिया। पुलिस डॉक्टर व उसके सहयोगी की तलाश कर रही है।

Nuh: झारखंड निवासी एक युवती के साथ आरोपी ने दरिंदगी को अंजाम दिया। ईसाई युवती की एक निजी अस्पताल में गर्भपात के दौरान मौत हो गई। युवती की मौत के बाद गर्भपात कराने वाला युवक शव को अपने साथ ले गया और उसे ठिकाने लगाने की कोशिश की, लेकिन वह अपने ही जाल में फंस गया। सिटी पुलिस नूंह ने आरोपी को अपने शिकंजे में कस लिया और गर्भपात कराने वाले डॉक्टर और उसकी सहयोगी की तलाश में जुट गई। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

डॉक्टरों ने संदेह होने पर पुलिस को किया सूचित

दुष्कर्म के बाद गर्भवती हुई महिला को लेकर आरोपी उसे मेडिकल कॉलेज नल्हड़ ले गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसी बीच जांच के दौरान कुछ संदेह हुआ तो डाक्टरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक और गर्भपात करने वाले निजी अस्पताल के दो डॉक्टरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

पहचान छुपाकर की दोस्ती

जानकारी के मुताबिक, नूंह जिले के कंसाली गांव का 30 वर्षीय रऊफ गुरुग्राम की एक निजी कंपनी में मैकेनिक का काम करता था। उसी कंपनी में झारखंड की एक ईसाई लड़की भी काम करती थी। इसी दौरान दोनों के बीच दोस्ती हो गई। आरोपी युवक शादीशुदा होने के बावजूद सब कुछ छुपाता रहा और शादी का झांसा देकर युवती से संबंध बनाता रहा। इसी बीच कुछ दिन पहले लड़की गर्भवती हो गई, जिसके बाद उसे नूंह लेकर आया। लड़की अब दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह चुकी है, लेकिन उसकी मौत कई सवाल छोड़ गई। जिनके जवाब देने के लिए पुलिस गहनता से जांच में जुट गई। आरोपी को पकड़कर खाकी अब राज उगलवाने में जुटी हुई है।

5379487