Logo
हरियाणा के गुरुग्राम में प्लॉट में व्यक्ति की हत्या करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस मामले में पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है। आरोपियों ने कहासुनी के दौरान हुए झगड़े में वारदात को अंजाम दिया था।

Gurugram: पालम विहार एरिया के एक प्लॉट में व्यक्ति की हत्या करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस को पालम विहार के अशोक विहार फेज-3 के एक प्लॉट में व्यक्ति का शव मिला था, जिसके पैर व मुंह कपड़े से बंधे हुए थे। पुलिस टीम ने सीन-ऑफ-क्राइम, एफ.एस.एल. व फिंगरप्रिंट एक्टपर्ट की टीमों को घटनास्थल पर बुलवाकर निरीक्षण कराया ओर आगामी कार्यवाही व मृतक की पहचान के लिए शव को मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने मामले में 2 आरोपियों को काबू कर पूछताछ शुरू की।

पुलिस में एक महिला ने दर्ज करवाई पति के लापता होने की शिकायत

पुलिस ने बताया कि सेक्टर-17/18 पुलिस को एक महिला ने उसके पति के लापता होने की शिकायत दी तो मृतक की पहचान हो गई। मृतक यूपी के प्रयागराज निवासी 40 वर्षीय अजय तिवारी था, जो गुड़गांव के वेस्ट राजीव नगर में रहता था। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हत्या करने की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को तकनीकी अनुसंधान से मारुति कंपनी के गेट के पास से काबू किया। आरोपी की पहचान हर्ष निवासी सोहना गुरुग्राम व हिमांशु निवासी महालक्ष्मी गार्डन राजेन्द्रा पार्क गुरुग्राम के रूप में हुई।

इंटरनेट के माध्यम से हुई थी मृतक से मुलाकात

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि अजय तिवारी से इनकी व इनके अन्य साथी की मुलाकात इंटरनेट के माध्यम से हुई थी। उन्होंने अजय तिवारी को मिलने के लिए बुलाया। किसी बात को लेकर उनके बीच झगड़ा हो गया, जिसकी रंजिश रखते हुए उन्होंने अन्य साथी के साथ मिलकर अजय तिवारी के पांव उसी की बनियान से बांध दिए और अपने तौलिए से मृतक अजय का मुंह बांध दिया। वहीं उसके साथ मारपीट की, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। अजय तिवारी की हत्या करने के बाद उसके शव को फेंककर वहां से भाग गए। पुलिस मामले में आरोपियों से पूछताछ क रही है।

5379487