Logo
हरियाणा के सोनीपत में रविवार को एक बेटे ने अपनी मां के दिल सहित 7 जगह चाकू से वार कर हत्या कर दी थी। पोस्टमार्टम में इसका खुलासा हुआ है। पुलिस ने पिता की शिकायत पर बेटे के खिलाफ केस दर्ज किया था। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।

Sonipat: कुंडली थाना क्षेत्र के गांव खेड़ी मनाजात में बेटे ने मां के दिल समेत शरीर पर चाकू से सात वार कर उसकी हत्या की थी। दिल में लगा चाकू जानलेवा बन गया। मां पर ताबड़तोड़ वार करते समय भी बेटे के हाथ नहीं कांपे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसका खुलासा हुआ है। वहीं पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बड़ा खुलासा किया कि बेटे ने उनके सामने ही अपनी मां को चाकू मारे थे। जब वह बचाने भागे तो आरोपित उसे मारने की धमकी देकर भाग गया। उनका आरोप है कि बेटे का गांव की महिला से मेलजोल था, जिसका परिवार के सदस्य विरोध करते थे। यही रंजिश हत्या का कारण बन गई।

यह था पूरा मामला

गांव खेड़ी मनाजात निवासी निर्मला की रविवार दोपहर बाद घर के अंदर चाकू से वार कर हत्या कर दी गई थी। महिला के पति बलराज ने पुलिस को लिखित शिकायत दी कि वह घटना के समय वह बाहर गए थे। जब घर लौटे तो देखा कि इकलौता बेटा नवीन अपनी मां को चाकू मार रहा था। उन्होंने उसे पकड़ने की कोशिश की तो वह धमकी देकर भाग गया। वह पत्नी निर्मला को लेकर अस्पताल गए तो उसे मृत घोषित कर दिया था। बेटे का गांव की महिला संग मेलजोल था। वह तथा उनकी पत्नी बेटे को महिला के पास जाने से रोकते थे, जिसके चलते वह रंजिश रखने लगा। उन्होंने उसे जमीन-जायदाद से बेदखल तक कर दिया था।

जिसने दिल से लगाकर किया बड़ा, उसे सात चाकू मारे, नहीं कांपे हाथ

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि आरोपित नवीन ने मां निर्मला पर चाकू से सात वार किए हैं। जिसमें पांच निशान पेट, एक दिल और एक हाथ पर लगा। दिल पर लगे चाकू ने निर्मला की जिंदगी लील ली। मां के पेट व दिल पर चाकू से वार करते हुए आरोपित के हाथ नहीं कांपे और वार करता चला गया। जांच अधिकारी एसआई परमजीत सिंह ने बताया कि चाकू गोदकर अपनी मां की बेहरमी से हत्या आरोपित ने की है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। आरोपित की तलाश के लिए पुलिस टीमें संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दे रही है।

5379487