Logo
हरियाणा के गन्नौर में फैक्टरी में काम करने वाले श्रमिक कांशीराम की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। वारदात का एक सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को मिला है। पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है।

गन्नौर/सोनीपत: एचएसआईआईडीसी बड़ी स्थित फैक्टरी में काम करने वाले श्रमिक कांशीराम की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित बालकृष्ण उत्तरप्रदेश के फैजाबाद स्थित गांव कोच्छापुर का रहने वाला है। वहीं मृतक कांशीराम के शव का सोमवार को सोनीपत के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया, जिसके स्वजन ने सोनीपत के शमशान घाट में ही कांशीराम का अंतिम संस्कार कर दिया। वहीं इस मामले में हमला करते हुए बाल कृष्ण की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई, जिसमें बाल कृष्ण लोहे की भारी भरकम राड से कांशीराम पर कई वार करते हुए दिखाई दे रहा है। सीसीटीवी में और भी श्रमिक दिखाई दिए, जिसने बाल कृष्ण को रोकने का प्रयास किया, लेकिन बाद में बालकृष्ण ने फिर से रॉड उठा कर कांशी राम पर वार किया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी कब्जे में ले ली है।

यह था हत्या का पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के जिला बस्ती के गांव नगदपुर निवासी कांशीराम बड़ी औद्योगिक क्षेत्र स्थित फैक्टरी में 14 साल से काम कर रहा था। वह फैक्टरी में ही बने श्रमिक क्वार्टर में रहते थे। रविवार शाम को वह कमरे पर मौजूद था। उनके साथ उत्तरप्रदेश के फैजाबाद स्थित गांव कोच्छापुर निवासी बाल कृष्ण भी था। दोनों कमरे में बैठ कर शराब पी रहे थे। इसी दौरान दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिसके बाद कांशीराम ने वहां पड़ा सब्जी काटने का चाकू बालकृष्ण के हाथ पर मार दिया। जिस वजह से वह घायल हो गया। इसके बाद कांशीराम भाग कर फैक्टरी के प्रथम तल पर पहुंच गया। उसके पीछे बाल कृष्ण भी लोहे की रॉड लेकर भागा और उसके सिर पर एक के बाद एक कई वार कर दिए, जिससे कांशीराम की मौके पर ही मौत हो गई।

कल अदालत में करेंगे पेश

बड़ी थाना प्रभारी युद्धवीर सिंह ने बताया कि आरोपित बालकृष्ण को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, मामले में सीसीटीवी फुटेज को भी कब्जे में लिया गया है, जिसमें आरोपी लोहे की रॉड से वार करता दिख रहा है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। कल आरोपित को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। पुलिस मामले में गहनता से जांच पड़ताल करते हुए हत्या की असली वजह का खुलासा करेगी।

5379487