Logo
हरियाणा के गुरुग्राम में खेड़कीदौला एरिया के एक मॉल के एडवेंचर पार्क में मंथली नहीं देने पर एएसआई सहित तीन युवकों को गोली मारने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों से दो कार व एक पिस्टल बरामद की।

Gurugram: खेड़कीदौला एरिया के एक मॉल के एडवेंचर पार्क में मंथली नहीं देने पर एएसआई सहित तीन युवकों को गोली मारने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 2 कार व एक पिस्टल बरामद की है। पुलिस इस मामले में पहले भी दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस पकड़े गए तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

मंथली नहीं देने पर दिया था वारदात को अंजाम

खेड़कीदौला थाना पुलिस को 25-26 मई की रात सूचना मिली कि तीन युवकों को गोली लगी है और वे निजी अस्पताल में भर्ती हैं। पुलिस वहां पहुंची तो एक युवक ने शिकायत देकर बताया कि उसने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर सेक्टर-82 के सफायर मॉल में एडवेंचर पार्क खोल रखा है। उन्हें मैनेजर ने शिकायत दी कि उनके सामने काम करने वाले किसी कर्मी ने जानबूझकर एडवेंचर पार्क के मेन गेट पर कचरा फेंक दिया, जिस पर वह अपने साथियों के साथ व रास्ते से एएसआई दीपक को लेकर एडवेंचर पार्क पहुंचा। कुछ समय बाद एक गाड़ी में युवक आए और गाली गलोच करने लगे। उन्होंने यहां पर काम करने की एवज में मंथली मांगी और लड़ाई झगड़ा करने लगे। उन्होंने गोलियां चलाई जो लक्ष्य व एएसआई दीपक को लगी। इस बीच अन्य साथी यश बीच बचाव करने आया तो आरोपियों ने उसे भी गोली मार दी। गोली उसके पैर में लगी।

आरोपियों को मानेसर से किया काबू

मामले में मानेसर क्राइम ब्रांच के प्रभारी एसआई ललित कुमार की टीम ने तीन आरोपियों को मानेसर से काबू किया। आरोपियों की पहचान गांव पलड़ा निवासी रोहित यादव उर्फ रिंकू, सन्नी यादव व साहिल यादव के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जा से 2 कार व एक पिस्टल बरामद की है। मामले में पुलिस अब तक 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस पकड़े गए सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

5379487