Logo
हरियाणा के गांव लोहारी राघो निवासी युवक ने बेरोजगारी से तंग आकर नहर में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव की तलाश शुरू की। चार दिन बाद युवक का शव बरामद हुआ। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Narnaund: नजदीकी गांव लोहारी राघो के एक युवक ने बेरोजगारी से तंग आकर पंजाब में नरवाना ब्रांच में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव की तलाश शुरू की। पिछले चार दिन से पुलिस टीम शव को तलाश कर रही थी। आखिरकार चौथे दिन युवक का शव बरामद हुआ। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस मामले में गंभीरता के साथ जांच कर रही है।

बेरोजगारी से परेशान था मृतक युवक

लोहारी राघो निवासी मृतक के बड़े भाई संदीप ने बताया कि उसका छोटा भाई प्रवीन आईटीआई करने के बाद नौकरी की तलाश में था। कोई स्थाई नौकरी न मिलने के कारण वह पंजाब में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करने लगा, लेकिन पिछले तीन महीने से उसे भी छोड़कर घर पर ही बैठा था। वह 13 मार्च को सुबह मोटरसाइकिल लेकर घर से गया। जब शाम तक वापस नहीं आया तो उसकी तलाश शुरू कर दी। कहीं पर उसका सुराग नहीं लगा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया। बाद में पता चला कि उसकी मोटरसाइकिल पंजाब के खेड़ी गांव में नरवाना ब्रांच नहर के किनारे पड़ी है। परिजनों और पुलिस ने नहर में उसको तलाशना शुरू किया तो वहां से करीब 80 किलोमीटर दूर कुरुक्षेत्र नहर में उसका शव झाड़ियों में फंसा हुआ मिला। उसकी जेब में सभी कागजात और मोबाइल फोन भी सुरक्षित मिले। कुरुक्षेत्र पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया और शव को परिजनों के हवाले कर दिया।

महिलाओं की दर्दनाक मौत, एक बच्ची सहित 3 घायल

कैथल के कलायत में चंडीगढ़-हिसार राष्ट्रीय मार्ग बाईपास पर रविवार को गाड़ी का टायर फटने से गाड़ी पलट गई। हादसे में दो महिलाओं ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि एक बच्ची सहित तीन लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही सब इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार, ए.एस.आई कुलदीप शर्मा व दूसरे पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। जबकि घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

5379487