Logo
करनाल में क्राइम ब्रांच के ASI की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस घटना के बाद पुलिस अलर्ट हो गई है और आरोपियों को पकड़ने के लिए इलाके में लगे सीसीसीटी की जांच कर रही है। हालांकि, अभी तक बदमाशों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

CBI ASI Murder: हरियाणा के करनाल में क्राइम ब्रांच के ASI की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जवान अपने घर के बाहर टहल रहा था। इसी दौरान बाइक सवार दो हमलावर आए और गोली मारकर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक, यह घटना मंगलवार रात करनाल के कुटेल गांव की है। जवान की पहचान संजीव के रूप में हुई है।  जो वह यमुनानगर जिले में राज्य अपराध शाखा में तैनात थे। क्राइम ब्रांच के एएसआई का हाल ही में ऑपरेशन हुआ था, जिसकी वजह से वह जल्दी घर लौट आते थे और शाम को टहलने के लिए निकलते थे। मंगलवार की रात को भी वह अपने घर से टहलने के लिए ही बाहर निकले थे। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आए और उन पर फायरिंग कर दी।

बदमाशों ने एएसआई पर की दो राउंड फायरिंग 

पुलिस का कहना है कि बदमाशों ने एएसआई पर दो राउंड गोलियां चलाई। इसमें एक गोली ASI के सिर में और दूसरी गोली उनकी कमर में लगी। इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस आरोपियों को पकड़ने के प्रयास में उस इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। जहां घटना हुई थी।

पल्सर बाइक पर सवार होकर आए थे बदमाश 
मधुबन थाना प्रभारी का कहना है कि एएसआई संजीव को गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पुलिस हमलावरों तक पहुंचने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है। इलाके में बदमाशों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी भी की गई है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि हमलावर पल्सर बाइक पर सवार होकर आए थे और गोलियां चलाकर भाग गए। हालांकि, हत्या के कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाए है। 

 

5379487