Logo
हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 15 आईएएस और 2 एचसीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं। डी सुरेश को आवास आयुक्त हरियाणा भवन नई दिल्ली और उच्चतर शिक्षा विभाग का प्रधान सचिव लगाया गया है।

Haryana: हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 15 आईएएस और 2 एचसीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं। युवा सशक्तिकरण एवं उद्यमिता विभाग, सैनिक एवं अर्धसैनिक कल्याण विभागों के प्रधान सचिव, हरियाणा सरस्वती हेरिटेज विकास बोर्ड के सीईओ तथा हरियाणा आय वृद्धि बोर्ड के ओएसडी विजेंद्र कुमार को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा मानव संसाधन विभाग के प्रधान सचिव का कार्यभार सौंपा गया है। डी सुरेश को आवास आयुक्त हरियाणा भवन नई दिल्ली और उच्चतर शिक्षा विभाग का प्रधान सचिव लगाया गया है।

आयुक्त ए मोना को मिला फरीदाबाद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी का कार्यभार

हरियाणा सरकार ने अतिरिक्त आवास आयुक्त हरियाणा भवन नई दिल्ली और नगर निगम फरीदाबाद की आयुक्त ए. मोना श्रीनिवास को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा फरीदाबाद स्मार्ट सिटी लिमिटेड फरीदाबाद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी का कार्यभार सौंपा। पंचकूला के उपायुक्त और श्री माता मनसा देवी श्राइन बोर्ड पंचकूला के मुख्य प्रशासक यश गर्ग को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा हरियाणा राज्य औद्योगिक एवं अवसंरचना विकास निगम लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और हरियाणा वित्त निगम के प्रबंध निदेशक का कार्यभार सौंपा गया है। सुशील सारवान को कुरुक्षेत्र का उपायुक्त लगाया गया है। पार्थ गुप्ता को अंबाला का उपायुक्त लगाया गया है। मनदीप कौर को फतेहाबाद का उपायुक्त लगाया गया है।

राहुल हुड्डा को लगाया उच्चतर शिक्षा विभाग का निदेशक

पानीपत उपायुक्त विरेंद्र कुमार दहिया को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा निदेशक पर्यावरण और पर्यावरण, वन एवं वन्यजीव विभाग के विशेष सचिव का कार्यभार सौंपा गया। राहुल हुड्डा को उच्चतर शिक्षा विभाग का निदेशक और विशेष सचिव तथा निदेशक तकनीकी शिक्षा लगाया गया है। नेहा सिंह को हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण पंचकूला का प्रशासक और अतिरिक्त निदेशक शहरी संपदा पंचकूला लगाया गया। शांतनु शर्मा को सिरसा का उपायुक्त लगाया गया।अभिषेक मीणा को रेवाड़ी का उपायुक्त लगाया गया। राहुल नरवाल को चरखी दादरी का उपायुक्त लगाया। डॉ. हरीश कुमार वशिष्ठ को पलवल का उपायुक्त, नीरज को करनाल का जिला नगर आयुक्त और नगर निगम करनाल का आयुक्त लगाया। स्थानांतरित एचसीएस अधिकारियों में मन्नत राणा को पंचकूला महानगर विकास प्राधिकरण, पंचकूला का संयुक्त सीईओ लगाया। विश्वनाथ को पंचकूला का सिटी मजिस्ट्रेट लगाया गया।

5379487