Logo
हरियाणा के चरखी दादरी में एक व्यक्ति पर रंजिशन अंधाधुंध फायरिंग कर जान से मारने का प्रयास किया। फायरिंग में व्यक्ति को पेट में गोली लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

Charkhi Dadri: गांव हुई में बीती रात एक व्यक्ति पर रंजिशन अंधाधुंध फायरिंग कर जान से मारने का प्रयास किया गया। फायरिंग के दौरान गांव हुई निवासी व्यक्ति के पेट में एक गोली लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने घटनास्थल से पांच चले हुए व जिंदा कारतूस बरामद किए। घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी।

पशु एंबुलेंस में आए हथियारबंद हमलावर

जानकारी अनुसार गांव हुई निवासी चंद्रभान बीती रात गांव के मंदिर के सामने स्थित मकान से कुछ दूरी पर बने अपने कमरे पर मौजूद था। कुछ देर बाद वह गांव के एक व्यक्ति के साथ मंदिर के समीप ही गली में खड़ा था। उसी दौरान पिकअप डाला पर बनी पशु एंबुलेंस वहां पहुंची और उसमें से उतरे हथियारबंद करीब चार-पांच लोगों ने उसके ऊपर अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी। वह जान बचाकर गली में भाग गया। इस दौरान एक गोली उसके पेट में लगी, जिसके बाद उसे बाढ़ड़ा के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर अवस्था को देखते हुए रोहतक पीजीआई रैफर कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम रात को ही मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

गोली लगने से पड़ोस के मकान में टूटा शीशा

रात के समय अंधाधुंध फायरिंग करने से एक गोली घटनास्थल के समीप स्थित मकान की खिड़की में जा लगी। मकान मालिक मुकेश ने बताया कि गोली लगने से उसके घर में लगी खिड़की का शीशा टूट गया। वहीं, घायल चंद्रभान के चचेरे भाई जगबीर ने बताया कि रात को फायरिंग की आवाज सुनकर उसके बेटे ने इसकी जानकारी दी, जिसके बाद वह मौके पर पहुंचा तो चंद्रभान लहूलुहान हालात में पड़ा था। उसने दूसरे व्यक्ति से गाड़ी मंगवाई और चंद्रभान को अस्पताल पहुंचाया। चंद्रभान पर रंजिशन हमला हुआ है और उसने फायरिंग करने वाले दो से तीन लोगों को पहचान भी लिया है।

पुलिस मामले में कर रही जांच पड़ताल

बाढ़ड़ा थाना एसएचओ ओमप्रकाश ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मौके से तीन खोल व दो जिंदा कारतूस बरामद किए। पुलिस ने घायल के चचेरे भाई जगबीर की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया। घायल पर 17 अपराधिक केस दर्ज हैं और उस पर रंजिशन हमला हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर हमलावरों की तलाश में जुटी हुई है।

5379487