Logo
हरियाणा के नूंह में बरसाती पानी से भरे एक गड्ढे में बच्चे की डूबने से दर्दनाक मौत हो गई। जबकि इसी गड्ढे में एक दूसरा बच्चा डूबने से बाल बाल बच गया। स्थानीय लोगों ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद बच्चे का शव बाहर निकाला। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

Nuh: जिले के पिनांगवा कस्बे में शुक्रवार सुबह बरसाती पानी से भरे एक गड्ढे में बच्चे की डूबने से दर्दनाक मौत हो गई। जबकि इसी गड्ढे में एक दूसरा बच्चा डूबने से बाल बाल बच गया। मृतक बच्चे के शव को स्थानीय लोगों और बुलडोजर की मदद से करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया। इस दौरान मौके पर लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई। इस हादसे के बाद कस्बे में जहां मातम का माहौल है तो वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

गड्ढे में बरसात का भरा हुआ था पानी

लोगों ने बताया कि शुक्रवार सुबह पिनंगवा कस्बे में ईदगाह के नजदीक एक खाली प्लॉट में बने गड्ढे में बरसाती पानी भर गया था, जहां स्थानीय बच्चे खेलते हुए पहुंचे। इनमें करीब सात वर्षीय जुबेर और रिहान भी थे। खाली प्लाट इनके घर के नजदीक था। बच्चों को गड्ढे की गहराई का अंदाजा नहीं था और वह बरसाती पानी से भरे गड्ढे में नहाने के लिए उतर गए। इसी दौरान जुबेर गड्ढे में डूब गया, जबकि रिहान ने अपने आपको किसी तरह बचाया और दौड़ते हुए घर पहुंचकर परिजनों को सूचना दी। इसके बाद परिवार के सभी लोग जुबेर को बचाने के लिए गड्ढे की ओर दौड़ पड़े। शोर मचाने पर स्थानीय लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई।

10 फुट गहरा था पानी से भरा हुआ गड्ढा

लोगों ने बताया कि गड्ढे की गहराई लगभग 10 फुट के करीब थी। आनन फानन में स्थानीय लोगों ने बच्चे को ढूंढने के लिए गड्ढे में छलांग लगा दी। जबकि बुलडोजर की मदद से भी पानी को निकालने का रास्ता बनाया गया। करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद मृतक जुबेर के शव को गड्ढे से निकाला गया। परिजनों की ओर से इस मामले में पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी गई है। हालांकि अभी तक इसकी भी पुष्टि नहीं हो पाई कि खाली प्लॉट में इतनी गहराई का गड्डा क्यों बनाया हुआ था।

5379487