Logo
हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने राहुल गांधी के 'हिंदू' वाले बयान के खिलाफ प्रेस वार्ता की। सीएम ने कहा कि राहुल गांधी को देश से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने देश के लोगों के प्रति जहर उगला है।

CM Nayab Saini on Rahul Gandhi Hindu statement:  कांग्रेस सांसद और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी के 'हिंदू' वाले बयान पर राजनीति तेज हो गई है। बीजेपी राहुल गांधी से लगातार माफी मांगने की मांग कर रही है। इसी के चलते आज हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने भी प्रेस वार्ता की।

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि राहुल गांधी ने देश के अंदर एक बहुत बड़े वर्ग को अपमानित करने का काम किया है। सबसे पहले तो मैं इसकी घोर निंदा करता हूं। नायब सैनी ने कहा कि विपक्ष की भूमिका जो होनी चाहिए, वो दिखाई नहीं दे रही है। राहुल गांधी ने 'हिंदूओं' पर हिंसा, असत्य और नफरत फैलाने का आरोप लगाया है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं ये मानता हूं कि नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने अपनी झूठी बातें बोलकर संसदीय मर्यादा को तार-तार करने का काम किया है। इसलिए राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी को माफी मांगनी चाहिए और राहुल गांधी को अपनी गलती का अहसास होना चाहिए। 

क्या कहा था राहुल गांधी ने संसद में

दरअसल, राहुल गांधी ने संसद में कहा कि जो लोग अपने आप को हिंदू कहते हैं, वो 24 घंटे हिंसा-हिंसा, नफरत-नफरत और असत्य-असत्य की बात करते हैं। राहुल गांधी के भाषण को सुनकर पीएम मोदी ने उन्हें टोका और कहा कि यह बात बहुत गंभीर है। पूरे हिंदू समुदाय को हिंसा से जोड़ना ठीक नहीं है। इसके बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी राहुल गांधी पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को इस बयान के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए। वहीं कांग्रेस का कहना है कि राहुल गांधी के भाषण के हिस्से को हटाया गया है। 

5379487