Logo
CM Saini in Karnal: हरियाणा के सीएम नायब सैनी दो दिनों के लिए करनाल दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने जनता की समस्या सुनी। वहीं, विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी।

CM Saini in Karnal: सीएम नायब सैनी दो दिनों के लिए करनाल दौरे पर हैं और आज सोमवार को उनका दूसरा दिन है। इस दौरान सीएम कई सामाजिक कार्यक्रमों में शामिल होने वाले हैं। कार्यक्रमों में भाग लेने से पहले उन्होंने  PWD रेस्ट हाउस में जनता की समस्या को सुना और वहां मौजूद अधिकारियों को निर्देश देते हुए उनके समस्याओं का समाधान करने के लिए कहा।

इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल

बता दें कि सीएम नायब सैनी आज सुबह 9:30 बजे सेक्टर 9 में ब्रह्माकुमारी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। इसके बाद वे गांव रतनगढ़, सिंदूरिया पैलेस, वार्ड नंबर 16 के चांद सराय, गौशाला रोड स्थित सैनी धर्मशाला और कई सामाजिक कार्यक्रमों में शामिल होने वाले हैं।

विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर दी प्रतिक्रिया

इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी बातचीत की और करनाल विधानसभा से चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुझे चुनाव लड़ना है या नहीं लड़ना है। यह तो पार्लिमेंट्री बोर्ड ही फैसला लेगी। बोर्ड ही मुझे कुरूक्षेत्र से करनाल लेकर आए है और बोर्ड अगर किसी मुद्दे पर अपनी बात रखेगा तो उसी के अनुसार आगे काम किया जाएगा। भर्ती रोका गैंग के सवाल पर सीएम ने कहा कि यह एक विपक्ष की साजिश है, जो सिर्फ चाहते हैं कि युवाओं को रोजगार न मिले।

कांग्रेस पर कसा तंज

सीएम सैनी ने इस दौरान कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस न तो अपनी सरकार में युवाओं को कोई रोजगार दिया और अगर नौकरी दी भी तो उसमें भी घोटाले किए हैं। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस आज कल झूठ बोलने का कामो में लगी हुई है। वे पहले ये बताए कि उन्होंने कितनों को नौकरी दी और कितना भ्रष्टाचार हुआ। आज बिना पर्ची और खर्ची के रोजगार मिल रहा है, इसलिए कांग्रेस को यह बात हजम नहीं हो रही है।

Also Read: सीएम का हुड्डा पर हमला, कांग्रेस में बाप बेटे के दो चेहरे, जिन्होंने किया गरीबों का शोषण 

बजट को लेकर बोले सैनी

वहीं, बजट को लेकर उन्होंने कहा कि इस बार अमृतकाल को लेकर बजट होगा और यह विकसित भारत का एक मजबूत नीव रखने वाला बजट होगा। इस बजट में हर वर्ग के लोगों को लाभ दिया जाएगा। उन्होंने ये भी कहा कि यह बजट लोगों को आगे बढ़ाने में मिल का पत्थर साबित होगा।

5379487