Logo
Hisar Congress Candidate: हिसार लोकसभा सीट के कांग्रेस उम्मीदवार जयप्रकाश उर्फ जेपी ने बिना नाम लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह को निशाना बनाया।

Hisar Congress Candidate: हरियाणा में लोकसभा चुनाव को समाप्त हुए तीन दिन हो चुके हैं, लेकिन अभी तक सियासी लड़ाइयां खत्म नहीं हुई हैं। हिसार लोकसभा सीट के कांग्रेस उम्मीदवार जयप्रकाश उर्फ जेपी ने पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह को निशाना बनाते हुए उनके ऊपर अपनी भड़ास निकाली है।

बीरेंद्र सिंह का नाम लिए बिना ही जेपी ने कहा कि उचाना में धोखा देने वालों के हाथ कुछ नहीं लगा, जनता ने सीधे उन्हें वोट दिए हैं। उन्होंने कहा कि जो इस तरह के लोग पहले घूम रहे थे, लोगों को उनकी सच्चाई का पता चल चुका है। जेपी ने कहा कि उचाना में उनके वोटों में एक प्रतिशत का भी फर्क नहीं पड़ा है। 

जेपी के प्रचार में नहीं दिखे थे बड़े नेता

बता दें कि राज्य में सबसे अधिक गुटबाजी हिसार लोकसभा सीट पर देखने को मिली थी। यहां गुटबाजी इतनी चरम पर थी कि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा ही केवल जेपी के चुनाव प्रचार में शामिल होने आए थे। इसके अलावा हिसार से ही बड़ी नेता कुमारी सैलजा, चौधरी बीरेंद्र सिंह, बृजेंद्र सिंह एक दिन भी उनके चुनाव प्रचार में शामिल होने नहीं आए थे। यही नहीं, किरण चौधरी और रणदीप सुरजेवाला भी यहां नहीं आए। इसके अलावा उनके समर्थक भी चुनाव प्रचार में नहीं दिखे।

जेपी ने कार्यकर्ताओं से की मुलाकात

हिसार के कांग्रेस भवन में जेपी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और उनका फीडबैक लिया। इसके बाद जयप्रकाश ने कहा कि हिसार सीट पर हम जीत रहे हैं। लगभग 40 हजार वोट हिसार से मुझे मिले हैं। उन्होंने आगे कहा कि हिसार में 1 लाख के लगभग वोट पोल हुए हैं। 40 हजार मुझे मिले हैं, उसमें से जो बाकी बचेंगे, वे बांट लेंगे।

Also Read: संकट में हरियाणा सरकार, निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद के निधन के बाद अल्पमत का खतरा 

रिजल्ट तक शांत नहीं बैठेंगे- जेपी

चुनाव के रिजल्ट से निराशा की बात पर जेपी ने कहा कि चुनाव में निराशा की नहीं, यह तो थकावट झलक रही है। 29 दिन की कड़ी मेहनत और मतदान के बाद कार्यकर्ताओं से मिलना जरूरी होता है। फीडबैक लेना जरूरी होता है। 29 दिन की मेहनत एक तरफ और 30वें दिन की मेहनत अलग है। उन्होंने कहा कि सोने का मन उनका भी करता है, लेकिन रिजल्ट आने तक वह शांत नहीं बैठेंगे, कार्यकर्ताओं से मिलते रहेंगे।

5379487