Logo
हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने गुरुवार को चौथी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में पांच उम्मीदवारों की घोषणा की गई है।

Congress Fourth List:  हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने गुरुवार को अपने पांच उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी कर दी है। इससे पहले कांग्रेस ने बुधवार को कांग्रेस ने 40 उम्मीदवारों की घोषणा की थी। 

दरअसल, कांग्रेस ने अंबाला कैंट विधानसभा से परिमल परी ,  पानीपत ग्रामीण विधानसभा से सचिन कुंडू, नरवाना (एससी) विधानसभा से सतबीर डबलैन , रानिया विधानसभा सीट से सर्व मित्र कंबोज और  तिगांव विधानसभा सीट से रोहित नागर को अपना उम्मीदवार बनाया है। इसी के साथ कांग्रेस ने 86 विधानसभा सीट उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। अभी चार सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा होना बाकी है। 

congress list
कांग्रेस ने जारी की चौथी लिस्ट।

 

कांग्रेस ने जारी की फाइनल लिस्ट 

कांग्रेस ने गुरुवार को अपनी फाइनल लिस्ट जारी कर दी है। कांग्रेस ने उकलाना (SC) विधानसभा से नरेश सेलवाल और नारनौंद विधानसभा से जसबीर सिंह (जस्सी पटवार) को अपना उम्मीदवार घोषित किया है। इसी के साथ कांग्रेस ने हरियाणा विधानसभा की सभी सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। 

Congress final list
कांग्रेस ने जारी की आखिरी लिस्ट

इससे पहले बुधवार को कांग्रेस ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की थी। जिसमें 40 उम्मीदवारों के नामों को घोषणा की गई थी। 

 

5379487