Logo
हरियाणा की गुरुग्राम लोकसभा सीट से कांग्रेस की टिकट के लिए आवेदन कर चुके महेंद्र छाबड़ा ने धमकी मिलने का आरोप लगाया। वहीं, आरोपी बनाए गए माेंटी ने वीडियो जारी कर आरोपों को सिरे से नकार दिया। मामला पुलिस तक पहुंचा और पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Rewari: गुरुग्राम लोकसभा सीट पर कांग्रेस की टिकट के लिए आवेदन कर चुके पंजाबी नेता महेंद्र छाबड़ा ने आरोप लगाया कि शहर के एक युवक ने फोन पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी। छाबड़ा ने वीरवार को पंजाबी समाज के लोगों को एकत्रित करने के बाद युवक के खिलाफ केस दर्ज कराने की बात कही। चंद मिनट बाद ही आरोपी युवक ने मीडिया के सामने आकर महेंद्र छाबड़ा के आरोपों को सिरे से नकारते हुए दावा किया उसने तो छाबड़ा को फोन तक नहीं किया। बिजनेस के पैसों के लेने-देन को लेकर छाबड़ा ने ही फोन करने के बाद उसके साथ दुर्व्यवहार किया। फिलहाल मामला पुलिस तक पहुंच चुका है। पुलिस फोन रिकार्डिंग की जांच कर रही है।

कांग्रेस से टिकट की मांग कर रहे हैं महेंद्र छाबड़ा

महेंद्र छाबड़ा ने बताया कि बिजनेस करने के साथ-साथ उन्होंने राजनीति में कदम रखते हुए इस बार कांग्रेस से टिकट की मांग की है। वह लगातार पंजाबी समाज के लोगों के साथ मिलकर समाजहित में कार्य कर रहे हैं। कुछ लोग उनका राजनीति में आना पचा नहीं पा रहे। बुधवार को उन्हें फोन पर धमकी दी गई। इसके बाद धमकी देने वाला मोंटी नामक युवक उनकी सोसायटी के गेट पर आकर धमकी दे गया। इससे वह और उनका पूरा परिवार सहमा हुआ है। वह समाज के लोगों से विचार-विमर्श करने के बाद ही धमकी देने वालों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

पुलिस को दर्ज कराई शिकायत

महेंद्र छाबड़ा ने कहा कि वह धमकी देने और दिलवाने वालों को अच्छी तरह से जानते हैं। वह इन धमकियों से डरेंगे नहीं। समाज के लोगों से बातचीत करने के बाद उन्होंने पुलिस कार्रवाई करने का निर्णय लिया है। धमकियां दिलवाने वाले लोग ही समझौता कराने के लिए भी दबाव बना रहे हैं, लेकिन वह किसी का दबाव नहीं मानेंगे। उन्होंने पुलिस को शिकायत दर्ज करवा दी है। अब पुलिस ही मामले में जांच और कार्रवाई करेगी।

तुरंत सामने आया आरोपी युवक

छाबड़ा की पत्रकार वार्ता के तुरंत बाद आरोपी युवक मोंटी ने मीडिया सेंटर आकर बताया कि पूरा मामला फर्म के लेन-देन का है। महेंद्र छाबड़ा ने ही उसके पास फोन करते हुए दुर्व्यहार किया था। दोनों के बीच फोन पर बहस होने के कारण जवाब में वह भी गर्म हो गया। महेंद्र छाबड़ा ने ही उसे सोसायटी तक आने की चेतावनी दी थी, जिस कारण वह वहां चला गया। युवक ने स्पष्ट किया कि उसका राजनीति से दूर-दूर तक भी वास्ता नहीं है।

पुलिस तक पहुंच गया मामला

महेंद्र छाबड़ा ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें फोन पर धमकी मिलने का दावा किया है। पंजाबी समाज के लोगों के साथ थाने पहुंचकर छाबड़ा ने फोन रिकॉर्डिंग पुलिस को मुहैया कराई है। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। जांच के बाद ही पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई करेगी। एसएचओ मॉडल टाउन कृष्ण कुमार ने कहा कि मामला पैसे के लेन-देन से जुड़ा हुआ है। धमकी जैसी कोई बात नजर नहीं आई है। शिकायत मिलने के बाद जांच की जा रही है।

5379487