Logo
Congress Conference in Hisar: हिसार में 13 जुलाई को कांग्रेस के नेताओं का सम्मेलन होगा। बजरंग गर्ग ने कहा कि लूटपाट व चोरी वारदातों से आम जनता परेशान है।

Congress Conference in Hisar: हरियाणा के हिसार में 13 जुलाई को अनाज मंडी में जिला स्तरीय कार्यकर्ता का सम्मेलन होगा। बताया जा रहा है कि यह सम्मेलन कांग्रेस पार्टी द्वारा किया जाएगा। मंगलवार को कांग्रेस जिला संयोजक बजरंग दास गर्ग ने बताया कि इस सम्मेलन में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होंगे। ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस सम्मेलन में कांग्रेस के सभी नेता शामिल होंगे। बजरंग ने यह भी कहा कि आज प्रदेश की जनता भाजपा से परेशान है और जनता भाजपा सरकार से मुक्ति चाहती है।

करोड़ों रुपए का घोटाला

जानकारी के मुताबिक, बजरंग का कहना है कि भाजपा सरकार ने प्रॉपर्टी आईडी की आड़ में करोड़ों रुपए का घोटाला किया है। सरकार को प्रॉपर्टी आईडी बनाने वाली जयपुर की याशी कंपनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवानी चाहिए। इस मामले की गहनता से जांच हो ताकि याशी कंपनी के काले कारनामों का पर्दाफाश हो सके। जानकारी में यह बात भी सामने आ रही है कि याशी कंपनी गलत तरीके से प्रॉपर्टी का सर्वे करती है। इस वजह से सरकार को याशी कंपनी में भुगतान न करने का प्रस्ताव भेजा गया था। इसके बाद भी सरकार ने कंपनी को करोड़ों रुपए की पेमेंट कर दी। ऐसे में किसी बड़े घोटाले की आशंका जताई जा रही है।

पहचान पत्र व पोर्टल को करेंगे खत्म

कांग्रेस नेता का यह भी कहना है कि आज के समय में किसान व आढ़ती पोर्टल से दुखी हैं। आम जनता को परिवार पहचान पत्र लागू होने से परेशानियों का सामना करना पड़ता है। अगर हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी तो हम सबसे पहले प्रॉपर्टी आईडी, परिवार पहचान पत्र व पोर्टल को खत्म करेंगे।

Also Read : हरियाणा में NHM कर्मचारियों ने खोला मोर्चा, CM नायब सैनी के आवास का किया घेराव, सरकार पर लगाए ये आरोप

महंगाई व बेरोजगारी में बढ़ोतरी

इसके अलावा कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा सरकार में केवल महंगाई व बेरोजगारी में बढ़ोतरी हुई है। हरियाणा में कानून व्यवस्था भी चरमरा गई है। हरियाणा में हर दिन फिरौती, हत्या, लूटपाट व चोरी वारदातों ने आम जनता का जीना मुश्किल कर दिया है। प्रदेश के व्यापारी व आम जनता में सरकार के लिए भारी रोष है।

5379487