Logo
हरियाणा के गुरुग्राम में क्लब में डांस करते समय युवकों ने दंपत्ति के साथ मारपीट की। साथ ही महिला से अभद्र व्यवहार किया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की।

Gurugram: सेक्टर-40 थाना एरिया के एक क्लब में डांस फ्लोर के विवाद में चार लोगों ने दंपत्ति से मारपीट की। वहीं युवकों द्वारा महिला के साथ अभद्रता किए जाने का आरोप लगाया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में चारों आरोपियों की तलाश कर रही है। जल्द ही आरोपियों को काबू कर पूछताछ की जाएगी।

डांस फ्लोर पर अभद्रता का विरोध करने पर हुआ विवाद

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि वह सेक्टर-102 की रहने वाली है और 10 मार्च को अपने पति के साथ क्षेत्र के एक क्लब में गई थी। यहां क्लब में पार्टी करने के दौरान चार युवक उनके साथ अभद्रता करने लगे। जब उन्होंने विरोध किया तो आरोपियों ने न केवल उनके साथ मारपीट की बल्कि उनसे छेड़छाड़ भी की। इस बारे में उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू की। जांच के लिए क्लब में लगे सीसीटीवी की फुटेज कब्जे में ली। जांच के आधार पर ही आगामी कार्रवाई की जाएगी।

गन प्वाईंट पर ज्वेलरी शॉप में लूट

सेक्टर-31 के रहने वाले नीरज सोनी ने बताया कि उनकी क्षेत्र में लक्ष्मी ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। 10 मार्च को वह दुकान पर मौजूद थे। इस दौरान दो युवक उनकी दुकान में आए और गहने दिखाने की बात कहने लगे। इसी दौरान युवकों ने उन पर हथियार तान लिया और उन्हें गोली मारने की धमकी देकर गहने लूट लिए। उन्होंने शोर मचाया, जिसे सुनकर जब आसपास से गुजर रहे लोग एकत्र होने लगे तो आरोपी मौके से भाग गए। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और केस दर्ज कर जांच शुरू की।

5379487