Logo
हरियाणा के कैथल में सरकारी स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले एक नाबालिग बच्चे से एक नाबालिग युवक ने कुकर्म कर दिया। कुकर्म करने वाला आरोपी भी गांव का ही नाबालिग बताया जा रहा है। पुलिस ने मामले में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

पूंडरी/कैथल: गांव हाबड़ी के सरकारी स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले एक नाबालिग बच्चे से एक नाबालिग युवक ने कुकर्म कर दिया। कुकर्म करने वाला आरोपी भी गांव का ही नाबालिग बताया जा रहा है। पीड़ित बच्चे की हालत खराब होने के बाद परिजनों ने उसका अस्पताल में मेडिकल करवाया और पुलिस को सूचना दी। पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी नाबालिग के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए तलाश कर रही है।

टॉफी का लालच देकर किया गलत काम

गांव के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाला एक दूसरी कक्षा के बच्चे को गांव का ही एक लगभग 15 वर्षीय युवक स्कूल से ही बहला फुसलाकर और दस रुपए देकर टॉफी का लालच देकर स्कूल के पीछे ले गया। जहां पर बच्चे के साथ कुकर्म किया गया। बच्चे की दादी जब स्कूल से बच्चे को लेने के लिए आई तो बच्चे ने अपनी दादी को आपबीती सुनाई। परिजनों ने पता चलते ही इसकी सूचना पूंडरी थाना पुलिस को दी। पुलिस ने बच्चे का सरकारी अस्पताल में मेडिकल करवाया और दोषी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। परिजनों ने इस मामले में स्कूल स्टाफ व प्रिंसिपल पर सवाल खड़े किए कि जब बाहर से कोई युवक स्कूल के अंदर आता है और बच्चे को ले जाता है तो स्टाफ की क्या कोई जिम्मेदारी नहीं बनती?

सीसीटीवी की जांच कर रही पुलिस

राजकीय सीनियर सैकेंडरी स्कूल हाबड़ी के प्रिंसिपल जसमेर सिंह ने बताया कि सीसीटीवी की फुटेज जांच रहे है। वे भी चाहते है कि दोषी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो। पुलिस जांच में स्कूल की तरफ से पूरा सहयोग किया जाएगा। वहीं, थाना प्रभारी पूंडरी रामबीर ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। बच्चे का मेडिकल करवाया गया है। दोषी से पूछताछ कर कानून के दायरे में कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

5379487