Logo
हरियाणा के झज्जर में नहर किनारे खड़ी गाड़ी में स्पेशल टॉस्क फोर्स में तैनात पुलिसकर्मी का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिसकर्मी की कनपटी पर गोली लगी थी। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

Jhajjar: मंगलवार को क्षेत्र के गांव भूरावास में उस समय सनसनी फैल गई, जब लोगों ने नहर किनारे खड़ी गाड़ी में स्पेशल टॉस्क फोर्स में तैनात गांव के ही एक पुलिसकर्मी का शव पड़ा देखा। गाड़ी की ड्राईवर सीट पर पडे़ पुलिसकर्मी के शव की कनपटी पर गोली लगी थी और एक पिस्टल भी उसकी बगल में पड़ी हुई थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी डॉक्टर अर्पित जैन, एसटीएफ एसपी वसीम अकरम सहित विभाग के अन्य आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। एफएसएल टीम ने भी मौका-मुआयना कर आवश्यक साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।&

दूबलधन गांव में अपने ससुर के घर रहता था मृतक सतबीर

पुलिस को दी शिकायत में मृतक के ससुर दूबलधन गांव निवासी राजेंद्र ने बताया कि उसने अपनी लड़की पूनम की शादी भूरावास गांव के सतबीर से की थी। उसका दामाद सतबीर एसटीएफ में तैनात था। कोई अन्य संतान न होने के कारण उसकी पुत्री पूनम व दामाद सतबीर उसी के साथ गांव बिध्याण पाना में रहते थे। मंगलवार की सुबह उसे दामाद की मौत की सूचना मिली। जब वे मौके पर पहुंचे तो उसका दामाद सतबीर मृत अवस्था में गाड़ी की ड्राईवर सीट पर बैठा था और उसके सिर से खून निकल कर जमा हुआ था। गाड़ी के अगले शीशे पर लगे गोलियों के निशान से ऐसा लगता है कि किसी बदमाश ने उसके दामाद की रंजिशन हत्या की है। हालांकि राजेंद्र का यह भी कहना है कि गांव में उनकी किसी के साथ कोई रंजिश नहीं थी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद चलेगा मौत के वास्तविक कारणों पता

एसटीएफ रोहतक में तैनात कांस्टेबल सतबीर का शव सुबह भूरावास गांव की नहर की पटरी पर खड़ी गाड़ी में मिला है। मौत के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। जैसे-जैसे जांच आगे बढे़गी तो कारण भी स्पष्ट हो जाएगा। प्रथम दृष्ट्या सुसाइड का मामला प्रतीत होता है, बाकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। यदि इस संबंध में कोई आरोपी पाया जाता है तो उसके खिलाफ नियमानुसार सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। परिजनों का कहना है कि सतबीर अपने काम से मतलब रखने वाला व्यक्ति था। उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं थी।

5379487