Logo
हरियाणा के अंबाला में बहादुरगढ़ से लापता युवक का शव नहर में तैरता हुआ मिला। परिजनों ने युवक की हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Ambala: बहादुरगढ़ से लापता एक ट्रांसपोर्टर का शव अंबाला स्थित नहर से मिला है। मृतक के सिर व शरीर पर चोटों के निशान पाए गए हैं। परिवार के लोगों ने युवक की हत्या कर शव को नहर में फेंकने की आशंका जताई है। ट्रांसपोर्टर पिछले 6 दिनों से घर से लापता था। पंजाब पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की।

गाड़ी में सिलेंडर लोड कर पौंटा साहिब गया था मृतक

पंजाब के बहादुरगढ़ के मृतक गगनदीप सिंह के भाई शरणजीत ने बताया कि उसका भाई ट्रांसपोर्टर था और खुद भी कभी कभी ड्राइवरी का काम कर लेता था। 6 मई को वह गैस प्लांट से सिलेंडर लोड कर गाड़ी में पौंटा साहिब गया था। 8 मई को वापस लौटा और प्लांट की पार्किंग में गाड़ी खड़ी करने के बाद बाइक पर घर आ रहा था कि रास्ते में से ही लापता हो गया। पहले तो अपने स्तर पर तलाश करते रहे और फिर घनौर थाना पुलिस को शिकायत दी। शरणजीत ने बताया कि 8 मई की रात को जब उसका भाई घर नहीं आया तो उसकी काफी जगह तलाश की। जिसके बाद 9 मई को बाइ पंजाब में नहर के पास से मिली थी। तभी से गोताखोर सर्च कर रहे थे लेकिन शव नहीं मिला।

ईस्माइलपुर हैड पर तैरता मिला शव

शरणजीत ने बताया कि ईस्माइलपुर हैड के पास पहरा लगाकर बैठे थे कि गगनदीप का शव तैरता हुआ दिखा, जिसे बाहर निकाला। शरणजीत ने हत्या की आशंका जताते हुए कहा कि गगनदीप सिंह के सिर पर गहरी चोट का निशान है। घनौर थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज होने के कारण शव को पोस्टमार्टम के लिए पटियाला के राजिंद्रा अस्पताल में ले जाया गया। गगनदीप शादीशुदा था और तीन बच्चे हैं। इनमें दो लड़के व एक लड़की है। सबसे छोटा लड़का करीब चार माह का है। गगनदीप की मौत के बाद परिवार में मातम पसर गया। वहीं पुलिस इस मामले में हर पहलू पर गहनता से जांच कर रही है।

jindal steel jindal logo hbm ad
5379487