Logo
हरियाणा के फतेहाबाद में भाखड़ा नहर में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नहर से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए पंजाब के मुनक के सरकारी अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

जाखल/फतेहाबाद: खंड के गांव मामुपुर के पास शनिवार सुबह भाखड़ा नहर में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नहर से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए पंजाब के मुनक के सरकारी अस्पताल भिजवा दिया। मृतक युवक की पहचान सहबजोत निवासी पंजाब के पातड़ा क्षेत्र हरायु खुर्द के रूप में हुई। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया। साथ ही मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी।

नहाते समय डूबा था युवक

जानकारी अनुसार बीते दिनों उक्त युवक बनारसी नहर पर नहाने के लिए आया था। यहां नहर में पानी के तेज बहाव के चलते युवक पानी में डूब गया। इस मामले को लेकर पंजाब पुलिस युवक की तलाश कर रही थी। शनिवार सुबह उसका शव मिलने पर पंजाब पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर मुनक के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक का शव शनिवार सुबह जाखल क्षेत्र के गांव मामुपुर से गुजर रही भाखड़ा नहर में पहुंच गया, जिससे गांव में सनसनी फैल गई। नहर पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने शव को बरामद कर उसकी शिनाख्त करवाई और परिजनों को सूचित किया। जिसके बाद शव को पंजाब के मुनक क्षेत्र में भिजवा दिया।

नहर में डूबे युवा इंजीनियर का शव बरामद

गांव भोडा होश्नाक के पास नहर से एक युवक का शव बरामद हुआ। मृतक की पहचान गोरखपुर न्यूक्लियर पावर प्लांट में कार्यरत इंजीनियर राजस्थान के सीकर निवासी 25 वर्षीय श्याम सुंदर के रूप में हुई। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और शव को नहर से निकलवाकर पुलिस ने अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। श्याम सुंदर कल शाम को अपने साथियों के साथ भाखड़ा नहर में नहाने गया था और वह भी नहर में बह गया। इसके बाद से परिजन उसकी नहर में तलाश कर रहे थे। उसका शव गांव भोडा होश्नाक के पास से बरामद हो गया है।

5379487