Logo
हरियाणा के यमुनानगर में प्रॉपर्टी डीलर कार्यालय में बैठे चार दोस्तों पर दो नकाबपोश बदमाशों ने फायरिंग कर जानलेवा हमला कर दिया। जांघ में गोली लगने से सरस्वतीनगर निवासी शिवम गोयल घायल हो गया। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

Yamunanagar: सरस्वती नगर में मनका मनकी रोड स्थित प्रॉपर्टी डीलर कार्यालय में बैठे चार दोस्तों पर दो नकाबपोश बदमाशों ने फायरिंग कर जानलेवा हमला कर दिया। जांघ में गोली लगने से सरस्वतीनगर निवासी शिवम गोयल घायल हो गया। जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। घटना के बाद आरोपी बदमाश बाइक पर बैठकर फरार हो गए। पुलिस ने मामले की जांच के बाद दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का प्रयास करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

प्रॉपर्टी डीलर कार्यालय में बैठे हुए थे 4 दोस्त

जानकारी अनुसार सरस्वतीनगर निवासी दीपक ने छप्पर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनका मनका मनकी रोड पर प्रॉपर्टी डीलर का कार्यालय है। मंगलवार रात को वह अपने दोस्त शिवम गोयल, हरप्रीत उर्फ काका व योगेश के साथ कार्यालय पर बैठा हुआ था। इस दौरान कार्यालय के बाहर बाइक पर दो युवक आए। एक युवक कार्यालय के बाहर ही बाइक स्टार्ट किए खड़ा रहा। जबकि दूसरा नकाबपोश अंदर आया। दरवाजा खोलते ही उसने उन पर फायरिंग कर दी। एक गोली शिवम की जांघ पर लगी, जिससे वह घायल हो गया। इसके बाद आरोपी अपने साथी की बाइक पर बैठकर फरार हो गया। उसने घायल शिवम को अस्पताल में भर्ती करवाया और मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

क्या कहते हैं जांच अधिकारी

छप्पर थाना प्रभारी रामपाल का कहना है कि मामले में दीपक की शिकायत पर अज्ञात दो युवकों पर केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की पहचान के लिए आसपास लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फायरिंग करने का मामला रंजिशन भी हो सकता है। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है।

5379487