Logo
हरियाणा के रोहतक में एसएफआई के प्रदेशाध्यक्ष विनोद गिल पर हमला करने के विरोध में छात्रों ने रोष प्रकट किया। एसएफआई के सदस्यों ने,एक अन्य छात्र संगठन पर आरोप लगाते हुए हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

Rohtak: स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया के प्रदेशाध्यक्ष व एमडीयू में मास कम्यूनिकेशन के स्कोलर विनोद गिल पर कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय मकी मार्केट में कुछ युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया। हमले में विनोद गिल बुरी तरह से घायल हो गया। इसी के विरोध में एसएफआई के छात्रों ने वीरवार को एमडीयू की विवेकानंद लाइब्रेरी के बाहर विरोध प्रकट किया। छात्रों ने एक छात्र संगठन पर ही हमला करने के आरोप लगाए है।

एसएफआई ने एक छात्र संगठन के सदस्यों पर लगाया आरोप

एसएफआई के जिला सचिव अमित ने बताया कि स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया के राज्य अध्यक्ष व एमडीयू स्कोलर विनोद गिल पर हमला निंदनीय है। एक छात्र संगठन के गुंडा प्रवृति के सदस्यों ने इस वारदात को अंजाम दिया है, क्योंकि उनके ऊपर एक राजनीति पार्टी का हाथ है। विनोद गिल पर हुए हमले के विरोध में पूरे प्रदेश के शिक्षण संस्थानों पर विरोध प्रकट किया जा रहा है। एसएफआई के छात्र नेता पर हमला किसी भी सूरत में सहन नहीं किया जाएगा। वारदात को अंजाम देने वाले लोगों को पकड़कर कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

कुरुक्षेत्र विवि की मार्केट में चाय पीने गया था विनोद गिल

हमले में घायल विनोद ने बताया कि विश्वविद्यालय में खाना खाने के बाद वह शाम को विश्वविद्यालय मार्केट में चाय पीने आया था। वहां पर एक छात्र संगठन के विद्यार्थी पहले से ही बैठे हुए थे। उन्होंने वैचारिक मतभेद होने के कारण अचानक हमला कर दिया। इसके अंदर छात्र संगठन के 15-16 हमलावर शामिल थे और उनके पास कुछ धारदार हथियार भी थे। इसके कारण उनकी पीठ पर कुछ छोटे-मोटे घाव और बेल्ट के निशान है। जब छात्र संगठन के नेता पर हमला हो सकता है तो आम छात्रों के साथ क्या होता होगा, इसका अंदाजा लगाया जा सकता है। एसएफआई ने विश्वविद्यालय में बढ़ती गुंडागर्दी व अपराधियों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की।

5379487