Logo
हरियाणा के जींद में गांव डिडवाडा में सालियों के पास मिलने गई पत्नी को लेने गए व्यक्ति की साढुओं तथा सालियों ने मारपीट की और फिर तेल छिड़क कर आग लगा दी, जिसमें व्यक्ति गंभीर रूप से झुलस गया। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की।

Jind: गांव डिडवाडा में सालियों के पास मिलने गई पत्नी को लेने गए व्यक्ति की साढुओं तथा सालियों ने मारपीट की और फिर तेल छिड़क कर आग लगा दी, जिसमें व्यक्ति गंभीर रूप से झुलस गया। सदर थाना सफीदों पुलिस ने झुलसे व्यक्ति की शिकायत पर पांच लोगों के खिलाफ मारपीट करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

सालियों से मिलने गई थी पीड़ित की पत्नी 

गांव गुमाना निवासी सुनील ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गत 27 जून को उसकी पत्नी सोनिया गांव डिडवाड़ा में विवाहित अपनी बहन पिंकी तथा निर्मला से मिलने गई थी। तीन जुलाई को वह अपनी पत्नी सोनिया को लेने गांव डिडवाडा गया था। जिस पर उसकी दोनों सालियों तथा साढुओं ने उसकी पत्नी को भेजने से मना कर दिया। उसने विरोध किया तो आरोपितों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। उसी दौरान साढू के भाई सुनील ने उस पर पेट्रोल छिड़क आग लगा दी, जिसमें वह झुलस गया। पहले उसे सफीदों नागरिक अस्पताल लाया गया। जहां पर उपचार देकर उसे खानपुर पीजीआई रेफर कर दिया।

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस कर रही जांच

आग में झुलसे युवक सुनील की शिकायत पर सदर थाना सफीदों पुलिस ने साली पिंकी, निर्मला, साढू राममेहर, जगमहेंद्र, सुनील के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। सदर थाना सफीदों के जांच अधिकारी दीपक ने बताया कि पीड़ित व्यक्ति ने आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी। फिलहाल पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही आरोपियों को काबू कर पूछताछ की जाएगी।

5379487