Logo
हरियाणा के रेवाड़ी में जमीनी विवाद के चलते एक युवक को गोली मारकर घायल किया गया। आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। घायल को उपचार के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया। वहीं, सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

Rewari: भिवाड़ी में जमीनी विवाद को लेकर सोमवार दोपहर एक युवक पर जानलेवा हमला किया गया। अरोपी ने युवक को जान से मारने की नीयत से गोली मार दी, जो युवक के पैर में जाकर लगी। आरोपी गोली मारकर मौके से फरार हो गया। वहीं, घायल युवक को उपचार के लिए ट्रॉमा सेंटर में दाखिल कराया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी।

जमीनी विवाद में दिया वारदात को अंजाम

लगभग 30 वर्षीय मनीष के परिवार के गांव में ही रहने वाले उसके रिश्तेदारों के साथ उसका एक प्लॉट को लेकर विवाद चल रहा है। मनीष अपने दोस्तों के पास गांव से बाहर हुक्का पीने के लिए गया था। आरोप है कि रविंद्र, राजू और दीपक ने वहां जाकर मनीष पर फायरिंग शुरू कर दी। आरोपियों ने तीन-चार गोलियां चलाई, जिनमें से एक गोली मनीष के पैर में जाकर लगी। गोलियां चलने के कारण मौके पर बैठे युवकों में अफरा-तफरी मच गई। गोली चलाने वाले मनीष को जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।

घायल का चल रहा उपचार, पुलिस कर रही जांच

गोली लगने से घायल मनीष को परिजनों ने तुरंत मौके पर पहुंचकर ट्रॉमा सेंटर में दाखिल करवाया, जहां घायल का उपचार चल रहा है। बताया जा रहा है कि घायल मनीष की हालत खतरे से बाहर है। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी। वहीं, पुलिस ने घायल के बयान पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को काबू कर लिया जाएगा।

5379487