Logo
हरियाणा के कलानौर क्षेत्र में एक युवक पर गाली गलौच करने से रोकने पर पड़ोसियों ने लाठी डंडों से हमला कर दिया। साथ ही घर पर ईंट पत्थर बरसाए। घायल युवक की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की। घायल का पीजीआई में उपचार चल रहा है।

Rohtak: कलानौर क्षेत्र में एक युवक को गाली गलौच करने से रोकना महंगा पड़ गया। युवक अपने पड़ोसियों को ऐसा करने से रोक रहा था, लेकिन उसे क्या पता था कि ऐसा करना उसके लिए मुसीबत बन जाएगा। पड़ोसियों ने युवक पर लाठी डंडों से जानलेवा हमला कर दिया। साथ ही उसके घर पर ईंट पत्थर भी बरसाए। वह कुत्तों को रोटी डालने के लिए घर से निकला था। मारपीट के दौरान युवक व उसकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी। कलानौर थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की।

कुत्तों को रोटी डालते समय हुआ हमला

कलानौर के वार्ड नंबर तीन निवासी राजू ने बताया कि तीन मार्च की रात करीब साढ़े 8 बजे वह अपने घर से बाहर कुत्तों को रोटी डालने के लिए गली में निकला था। जब वह कुत्तों को रोटी डाल रहा था तो उसका पड़ोसी साहिल वहां आया और उसके साथ गाली गलौच करने लगा। जब उसने साहिल को गाली गलौच करने से रोका तो आरोपी साहिल उसके साथ मारपीट करने लगा। इसके बाद आरोपी के भाई लाठी डंडे व लोहे की रॉड लेकर आ गए और उसे मारने लगे। साथ ही उसके घर पर ईंट पत्थर बरसाते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे। मारपीट के दौरान उसे व उसकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए। आरोपी शराब के नशे में थे। झगड़े में घायल राजू व उसकी बेटी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से उन्हें पीजीआई रोहतक रैफर कर दिया।

पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की जांच पड़ताल

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों के बयान लिए। कलानौर थाना पुलिस के जांच अधिकारी सुनील कुमार ने बताया कि उन्हें झगड़े की सूचना मिली थी। सूचना पाकर वे मौके पर पहुंचे और घायल राजू के बयान दर्ज किए। इसके बाद आरोपी जयबीर, सुदेश, राहुल, साहिल व लक्ष्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल घायल का अस्पताल में उपचार चल रहा है। वहीं, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

5379487