Logo
हरियाणा के झज्जर में सीमेंट कंपनी में अपनी लेबर लगाने को लेकर रंजिश रखने के कारण कुछ लोगों द्वारा एक युवक को पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पीजीआई में उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

Jhajjar: सीमेंट कंपनी में अपनी लेबर लगाने को लेकर रंजिश रखने के कारण कुछ लोगों द्वारा एक युवक को पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। पीजीआई रोहतक में उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है, जिसके बाद मामले का खुलासा होगा।

किराए के कमरे खाली करवाने का बनाया जा रहा था युवक पर दबाव

पुलिस को दी शिकायत में झाड़ली गांव निवासी युद्धवीर ने बताया कि उसका चचेरा भाई मुकेश गांव के सीमेंट प्लांट में काम करने वाली लेबर की देखरेख करता था। कई श्रमिक मुकेश के कमरों में किराए पर रहते थे। गांव का ही जितेंद्र उर्फ हनुमान भी इसी कंपनी में लेबर का टेंडर लेना चाहता था। इसलिए उसके द्वारा मुकेश पर लेबर को अपने मकान से भगाने का दबाव बनाया जा रहा था। करीब एक वर्ष पूर्व हनुमान ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस कंपनी की लेबर को मुकेश के मकान में रोक कर कपंनी का काम दो दिनों के लिए बंद करवा दिया था। जिस संबंध में साल्हावास थाना में मामला भी दर्ज हुआ था। तभी से हनुमान व उसके साथी मुकेश के साथ रंजिश बनाए रखे हुए थे।

रंजिश के चलते किया हमला, उपचार के दौरा मौत

युद्धवीर ने बताया कि इसी रंजिश में जितेन्द्र उर्फ हनुमान ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके भाई पर हमला कर दिया। इसके बाद वे उसे अधमरा करके गाड़ियों में बैठकर मौके से फरार हो गए। बाद में युद्धवीर ने अपने परिजनों को सूचना दी तथा मुकेश को उपचार के लिए पहले मातनहेल के सरकारी अस्पताल व बाद में चिकित्सकों के रैफर करने पर रोहतक पीजीआई ले जाया गया। गंभीर रूप से घायल मुकेश ने रोहतक पीजीआई में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। युद्धवीर ने अपने चचेरे भाई मुकेश की मौत का जिम्मेवार जितेंद्र उर्फ हनुमान, पवन, दीपक, नरसिंह, लारा, मंजीत, रवि, सतन, शुभम, संदीप व अन्य 6-7 युवकों को ठहराया है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर संबंधित आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

5379487