Logo
Rohtak MP Controversy: रोहतक से सांसद अरविंद शर्मा ने दीपेंद्र हुड्डा पर कोरोना काल में जनता की मदद न करने का आरोप लगाया। वहीं दीपेंद्र ने भी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर पलटवार किया है। पढ़िये यह रिपोर्ट...

Rohtak MP Controversy: रोहतक लोकसभा सीट के लिए अरविंद शर्मा को बीजेपी ने प्रत्याशी घोषित किया है, जबकि दीपेंद्र हुड्डा का दावा है कि उन्हें भी कांग्रेस से टिकट मिल जाएगा। दीपेंद्र पिछले काफी समय से घर-घर जाकर लोगों से मुलाकात कर रहे हैं। ऐसे में अरविंद शर्मा ने सवाल पूछा था कि जब कोरोना काल चल रहा था, उस वक्त दीपेंद्र हुड्डा कहां थे। अरविंद शर्मा के इस बयान के बाद दीपेंद्र हुड्डा ने भी पलटवार किया। उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर कोरोना काल की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर दी। यही नहीं, उन्होंने पलटवार में अरविंद शर्मा पर भी रोहतक के लोगों की अनदेखी करने का भी आरोप मढ़ दिया। 

हम हारकर भी हिम्मत नहीं हारे  

दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने अरविंद शर्मा के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि हम तो हारकर भी हिम्मत नहीं हारे थे। कोरोना के समय में वे खुद ही नहीं उनकी पूरी टीम हरियाणा में लोगों की सहायता कर रही थी। एक दिन भी ऐसा नहीं था, जिसमें कम से कम 100 परिवारों की सहायता नहीं की हो। इस बात रिकॉर्ड भी है कि वह कोरोना महामारी के दौरान लोगों की मदद में लगे हुए थे।

कहां थी जीती हुई सरकार 

दीपेंद्र हुड्‌डा ने सवाल उठाते हुए कहा कि सबसे बड़ा सवाल यह है कि जीते हुए संसद कहां थे, जब सरकार ऊपर और नीचे दोनों जगह थी, फिर भी वो मैदान में नहीं दिखे। यह जिम्मेदारी अरविंद शर्मा की ही होनी चाहिए थी। जब गांव में गुमशुदा लोगो के पोस्टर तक लग गए थे।

Also Read: लोकसभा चुनाव: हरियाणा कांग्रेस के 9 कैंडिडेट हुए फाइनल, मनोहर लाल के खिलाफ ब्राह्मण कार्ड खेलने की रणनीति

राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि बीजेपी अब लोकसभा के उम्मीदवार बदले, अपने सारे मंत्री बदले या फिर से मुख्यमंत्री को बदल दें। चेहरों की इस अदला-बदली से अब जनता का मत नहीं बदलने वाले क्योंकि जनता बीजेपी को ही बदलने का मन बना चुकी है। दीपेंद्र सिंह हुड्डा घर-घर कांग्रेस, हर घर कांग्रेस अभियान के तहत गांधी कैंप इलाके में पहुंचे, जहां उन्होंने घर और दुकानों में जाकर लोगों से बात की।

5379487