Logo
Deepender Hooda in Karnal: हरियाणा के करनाल में सोमवार को  कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्‌डा कई आयोजन में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने सीएम से इस्तीफा मांगा।  

Deepender Hooda in Karnal: करनाल में आज सोमवार को राज्यसभा के सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा कई आयोजन में शामिल हुए। जिले के सेक्टर 32 और 33 में दीपेंद्र हुड्डा ने अल्पमत को लेकर बीजेपी सरकार को निशाना बनाया। उन्होंने कहा की कहा कि बीजेपी अब अल्पमत की सरकार है।

हुड्‌डा ने की ये मांग

उन्होंने कहा की सरकार की नैतिकता यह कहती है कि अब सीएम नायब सैनी को इस्तीफा देना चाहिए और राष्ट्रपति शासन में लोकसभा का चुनाव होना चाहिए। अगर बीजेपी ऐसा नहीं करती है तो  राज्यपाल को संज्ञान लेना चाहिए, राज्यपाल महोदय हमारे डेलिगेशन से मिले ही नहीं।

डिप्टी स्पीकर ने कहा था कि छह महीने से पहले अविश्वास प्रस्ताव नहीं आ सकता। हुड्‌डा ने कहा कि वह तकनीकी कारण बता कर सच छुपाने का प्रयास कर रहे हैं। हम यह मांग करते है कि सीएम अपने पद से इस्तीफा दें।

वोट की चोट करो- दीपेंद्र हुड्‌डा

राज्य में जेजेपी और बीजेपी के उम्मीदवारों का गांव में जाने पर उनका रास्ता रोका जा रहा है और साथ ही उनका विरोध भी किया जा रहा है। इस सवाल का जवाब देते हुए दीपेंद्र हुड्‌डा ने कहा कि जनता को किसी का भी रास्ता नहीं रोकना चाहिए। जनता के दिल में जो नाराजगी है और इस बात का बदला उन्हें  वोट से लेना चाहिए। उन्हें लोकसभा और विधानसभा में जाने से रोके। उन्होंने जनता से कहा कि इन लोगों को वोट की चोट करो

Also Read: अरविंद शर्मा का बाप-बेटे पर तंज,  बोले- भूपेंद्र हुड्डा और दीपेंद्र 10 साल में कितने लोगों से मिले 

विधायकों को खरीदना चाहती बीजेपी- अशोक अरोड़ा

वहीं,  दीपेंद्र सिंह हुड्‌डा के साथ आयोजन में शामिल हुए पार्टी के सीनियर नेता अशोक अरोड़ा ने कहा कि अगर भाजपा जानते-बुझते फ्लोर टेस्ट से बच रही है, तो ऐसा कोई नियम हीं है 2 महीने पहले फ्लोर टेस्ट जाए तो दोबारा 6 महीने पहले फ्लोर टेस्ट नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ऐसा करके पैसों के दम पर विधायकों को खरीदना चाहती है।

5379487